अमेठी. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस के खिलाफ बोलने वालों की आवाज दबाई जा रही है. राहुल ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है. उनकी माइक बंद करा दी जा रही है. राहुल गांधी ने यहां एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, “मैं जहां भी जाता हूं हर जगह मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जाती है.” उन्होंने कहा कि आरएसएस के खिलाफ बोलने वालों की आवाज दबाई जा रही है.

if-he-really-feels-sad-then-why-is-there-no-action-taken-against-the-vcराहुल, कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलते-जुलते सूची गांव पहुंचे, जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उनकी माइक बंद हो गई. राहुल ने कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है. उनकी माइक बंद करा दी जा रही है. प्रारंभ में खबर यह भी आई थी कि पुलिस ने राहुल की माइक छीन ली थी. लेकिन डीआईजी (लखनऊ) डी.के. चौधरी ने इस बात का खंडन किया. उन्होंने कहा, “माइक नहीं छीनी गई. मौके पर मौजूद एसडीएम ने स्थिति संभाल ली.”

कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने भी माइक छीनने की बात से इंकार किया. उन्होंने कहा, “माइक लेने की बात सही नहीं है, हां कुछ जगह की सभाओं में माइक बंद हो गई थी.” कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस दौरान सभाओं में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

जेएनयू मामले पर राहुल ने कहा, “मेरे खून में राष्ट्र भक्ति और भारतीयता है. इसके लिए हमें बीजेपी और आरएसएस के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. देश हित में उठने वाली आवाजों को दबाया जा रहा है.”

इस बीच, राहुल गांधी के अमेठी दौरे के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय पर प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही सीओ गौरीगंज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाया.

बता दें कि राहुल गुरुवार को लखनऊ में कांग्रेस के दलित विकास सम्मेलन में शामिल होने के बाद देर शाम रायबरेली पहुंचे थे. शुक्रवार को उन्होंने अमेठी लोकसभा क्षेत्र के सलोन कस्बे से जनसम्पर्क अभियान शुरू किया. राहुल अमेठी से सांसद हैं. (inkhabar)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें