mayawati-ani-l

लखनऊ | बसपा सुप्रीमो मायवती , आज प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसी. उन्होंने मोदी पर भावुक होने का नाटक करने का आरोप लगाते हुए कहा की प्रधानमंत्री जगह जगह रोककर देश के लोगो को ब्लैकमेल कर रहे है. मायावती ने नोट बंदी के फैसले को कुछ लोगो के लिया गया फैसला करार दिया. उन्होंने अखिलेश सरकार भी हमला करते हुए कहा की सपा परिवार के झगडे की वजह से वेंटिलेटर पर है और उन्हें ओक्सिजन की जरुरत है.

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने लोगो के घर के बाहर लिखा, 'मेरा घर भाजपा का घर'

शनिवार को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस कर बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा की मोदी के फैसले से देश के हर नागरिक को परेशानी हुई है. यह बहुत सही है की उन्होंने देश की खातिर अपना घर और परिवार छोड़ दिया लेकिन इसका यह मतलब नही की अब वो अपने फैसले से देश की जनता को परेशान करे.

मोदी के भावुक होने पर तंज कसते हुए मायावती ने कहा की नोट बंदी के बाद वो जगह जगह जाकर रो रहे है. इस तरह भावुक होकर वो देश की जनता को गुमराह कर रहे है. किसी की भावना से खेलना ठीक नही है. रोने का नाटक कर आप जनता को ब्लैक मेल कर रहे है. आपने देश में आर्थिक इमरजेंसी लगा दी है. लेकिन आपमें देश की संसद का सामना करने का साहस नही है.

और पढ़े -   कोविंद के समर्थन पर बोले गुलाम नबी आजाद - वो कट्टर भाजपाई हैं, ऐसे में समर्थन संभव नहीं

नोट बंदी को अध्कचा और अध्पका फैसला बताते हुए मायवती ने कहा की लगता है की मोदी जी खुद अपने फैसले से निराश है. इसलिए वो संसद आकर विपक्ष के हमले का जवाब देने का भी साहस नही जुटा पा रहे है. देश में अफरा तफरी का माहौल है. अभी तक 100 से ज्यादा लोग मर चुके है. मैं इस फैसले को जल्दबाजी में लिया गया फैसला मानती हूँ, यह इसलिए लिया गया क्योकि किन्ही खास लोगो को फायदा पहुँचाना था.

और पढ़े -   नायडू के बयान पर भड़के केजरीवाल, कहा - अमीरों की कर्जमाफी फैशन नजर नहीं आती

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE