बहुजन समाज पार्टी सु्प्रीमो मायावती ने भीम आर्मी से किनारा करते हुए इसे बीजेपी की उपज करार दिया है. गुरुवार को सहारनपुर हिंसा मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा, ‘सहारनपुर में बीएसपी के लोगों का मानना है कि भीम आर्मी पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी का ही प्रोडक्ट है.’

उन्होंने कहा, ‘मेरे भाई और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का भीम आर्मी से कोई लेना देना नहीं है. बीएसपी पर लगाए जा रहे सभी आरोप निराधार है और पार्टी इसकी निंदा करती है.’ इसके अलावा उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने बीएसपी के खिलाफ झूठी रिपोर्ट बनाई है.

और पढ़े -   विपक्ष एकता का पोस्टर पोस्ट करने वाले ट्वीटर अकाउंट से मायावती ने झाडा पल्ला, ट्विटर ने अकाउंट को किया सस्पेंड

गौरतलब है कि एक खुफिया रिपोर्ट में यह बात कही गई है कि बीएसपी भीम आर्मी को समर्थन दे रही है. रिपोर्ट में कहा गया है कि बीएसपी के नैशनल वाइस प्रेजिडेंट और मायावती के भाई आनंद कुमार इस संगठन को फंड मुहैया करा रहे हैं. दस्तावेजों में संगठन के चीफ चंद्रशेखर के बारे में भी बताया गया है.

खुफिया विभाग की रिपोर्ट को झूठी करार देते हुए बसपा प्रमुख ने कहा कि खुद की कमियों को छिपाने के लिए यूपी सरकार ने गलत रिपोर्ट बनवाई है.

और पढ़े -   ज़मीर नहीं कहता कि मैं नीतीश कुमार का साथ दूँ: अली अनवर

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE