भले ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने का दावा कर रहे हो लेकिन उनकी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राज्य में भाजपा के चुनाव हारने के साथ बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के जीतने की भविष्यवाणी की हैं.

स्वामी ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह मायावती यूपी चुनाव जीत रही हैं. हालांकि बीजेपी नेता ने इसके लिए माफी मांग ली है. स्वामी ने कहा कि मैं इस शब्द को वापस लेता हूं. गलती से नमो की स्थान पर मायावती का नाम लिख गया है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मैं समझता हूं उत्तर प्रदेश में मायावती डोनॉल्ड ट्रम्प साबित हो सकती हैं. स्वामी के इस ट्वीट को देखकर कई भाजपा नेता तक हैरान रह गए थे कि आखिर स्वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना ट्रंप से क्यों की. इतना ही नहीं, कई ट्विटर यूजर्स को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि इतना वरिष्ठ नेता इस प्रकार की भूल कैसे कर सकता है कि नमो की जगह मायावती का नाम दिख दें.

और पढ़े -   नीतीश की पहले से ही आरएसएस से सेटिंग थी, तेजस्वी तो सिर्फ बहाना था - लालू यादव

गौर है कि यूपी चुनाव प्रचार के शुरुआती दौर में बीजेपी ने प्रदेश में स्वामी को राम मंदिर के मुद्दे की जिम्मेदारी दी थी. फिर पीएम ने एक कार्यक्रम में बिना नाम लिए फटकार लगाई थी. उसके बाद से वो लगातार प्रचार से गायब दिखाई दिए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE