लखनऊ | पिछले कुछ दिनों में दो बड़ी पार्टी के दो बड़े नेताओं के खिलाफ बड़े आरोप लगे है. पहले अरविन्द केजरीवाल पर उन्ही की सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने घुस लेने के आरोप लगाये और आज मायावती पर भी बड़े आरोप लगे. मायावती पर ये आरोप किसी और ने नही बल्कि उन्ही के सबसे विश्वसनीय साथी रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने लगाए. हालाँकि कपिल मिश्रा और नसीमुद्दीन को उनकी पार्टी पहले ही बाहर का रास्ता दिखा चुकी है.

दोनों नेताओं के आरोपों में एक समानता यह भी है की दोनों ही नेताओं ने पार्टी से निकालने या पद से हटाने के बाद ये आरोप लगाए. नसीमुद्दीन का आरोप था की मायावती ने उनसे 50 करोड़ रूपए की मांग की. उन्होंने यहाँ तक कह दिया की चाहे अपनी प्रॉपर्टी बेच कर ये पैसे दो लेकिन मुझे पैसे चाहिए. नसीमुद्दीन का यह भी आरोप था की मायावती ने विधानसभा चुनावो में हारे के बाद मुस्लिमो को गद्दार तक कहा.

और पढ़े -   कर्नल पुरोहित के जमानत मिलने पर भड़के ओवैसी, कहा - आतंकियों का हो रहा महिमामंडन

नसीमुद्दीन के सभी आरोपों का जवाब देने के लिए मायावती ने 7 बजे के करीब एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई. प्रेस कांफ्रेंस में सफाई देते हुए मायावती ने कहा की नसीमुद्दीन के सभी आरोप बेबुनियाद है. वह लोगो के फ़ोन कॉल टेप करके उनको ब्लैकमेल करने का काम करता है. हमने उन्हें पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कमान सौपी थी. लेकिन वहां भी उन्होंने यही काम जारी रखा.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

मायवती ने आगे बताया की हमें वहां के काफी कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत की. इसके अलावा नसीमुद्दीन ने पार्टी कार्यकर्ताओ के पैसे हड़पने का भी काम किया है. हम पार्टी मेम्बर बनाकर पार्टी के लिए फण्ड इकठ्ठा करते है. नसीमुद्दीन ने वो पैसा भी हड़प कर लिया. उसने पश्चिमी यूपी में बने मेम्बर की राशी की कोई जानकारी हमें नही दी. जबकि पार्टी ने उन्हें इतना कुछ दिया है लेकिन उन्होंने पार्टी के साथ ही धोखा किया.

और पढ़े -   तीन तलाक पर उलेमाओं की सलाह से बने कानून: आजम खान

बताते चले की नसीमुद्दीन ने आज कई ऑडियो टेप जारी करके मायावती पर 50 करोड़ रूपए मांगने का आरोप लगाया. इन टेप में मायावती , नसीमुद्दीन से बार बार किसी काम के होने की जानकारी मांग रही है. इसके अलावा मेम्बरशिप की किताब का भी बार बार जिक्र होता है. इन टेप को जारी करते हुए नसीमुद्दीन ने कहा की मेरे पास ऐसे 150 टेप है. मैं इन लोगो की सारी जन्मकुंडली जानता हूँ, अगर मैंने इन सब को खोल दिया तो देश में भूचाल आ जायेगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE