लखनऊ : बसपा की एक नेता को पार्टी सुप्रीमो मायावती का पैर छूते तस्वीर फेसबुक पर डालना महंगा पड़ गया. फेसबुक पोस्ट से खफा मायावती ने महिला उम्मीदवार का टिकट काट दिया है. कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के अतरौली से बसपा प्रत्याशी संगीता चौधरी ने पार्टी सुप्रीमो का पैर छूते हुए तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट किया था. जिससे नाराज होकर मायावती ने उनका टिकट काट दिया है.

मायावती ने 2017 के विधानसभा चुनावों के लिए संगीता चौधरी को अतरौली से प्रत्याशी घोषित लिया था लेकिन अब उनका टिकट कट गया है. टिकट मिलने से उत्साहित संगीता चौधरी ने मायावती का पैर छुआ था और अपने बच्चों से भी उनका पैर छुने को कहा था. इसके बाद पैर पर गिरने वाली तस्वीर को उन्होंने फेसबुक पर शेयर कर दिया. इस बात से नाराज मायावती ने उनका टिकट काट दिया है. हालांकि फेसबुक पर अपलोड किये गये इन तस्वीर पर संगीता को बधाईयां भी मिली हैं. लेकिन कुछ कॉमेंट्स में उनके इस कदम की निंदा भी की गयी.

इस फेसबुक पोस्ट को लेकर किये जा रहे विरोधी हमले पर मायावती ने नाराजगी जाहिर करते हुए उनका टिकट काट दिया. उधर, संगीता चौधरी को पूरा विश्वास था कि वह इस सीट से अवश्य जीतेंगी क्योंकि 2015 में उनके पति धर्मेन्द्र चौधरी के हत्या के बाद उन्हें वहां के लोगों से भारी समर्थन मिलने की उम्मीद थी. लेकिन अचानक हुई इस कार्रवाई से वह निराश हैं. उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं पता था कि एक फेसबुक पोस्ट से मेरे खिलाफ यह कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि मैंने  यह तस्वीर सिर्फ अपने विरोधियों को यह बताने के लिए पोस्ट किया था कि बहनजी का हाथ उनके ऊपर है. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि बहनजी इन पोस्ट से नाराज हो जाएंगी. संगीता चौधरी ने कहा कि वह बसपा सुप्रीमो से माफी मांगने को तैयार हैं. साभार: प्रभात खबर


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें