नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र में आज दूसरे दिन जेएनयू विवाद और रोहित वेमुला की खुदकुशी का मुद्दा गूंजा। राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होते ही बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने रोहित वेमुला की खुदकुशी का मामला उठाते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

mayawati-1-620x400

मायावती ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है, इसी तरह के केस सुनने में आ रहे हैं। मायावती ने कहा कि प्रशासन ने अंबेडकरवादी रोहित का इतना शोषण किया की उसे खुदकुशी करने के मजबूर होना पड़ा। पूरे देश में आरएसएस की विचारधारा को थोपने के लिए अलग-अलग तरीके के हथकंडे इस्तेमाल  किए जा रहे हैं।

और पढ़े -   राम मंदिर पर अमित शाह ने कहा - आपसी सहमति या क़ानूनी दायरे में हो निर्माण

हालांकि राज्यसभा कार्यवाही के चेयरमैन पीजी कूरियन ने मायवती से कहा कि इस मुद्दे पर दोपहर 2 बजे चर्चा होगी, मायावती से बैठ जाने को भी कहा लेकिन मायावती लगातार बोलती रहीं। इसके बाद कुछ सांसद वेल तक आ गए और सरकार विरोधी नारे लगाने लगे।

मायावती के  हमले का जवाब देते हुए सरकार की तरफ से मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर चर्चा और जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है। बावजूद इसके मायावती चर्चा से पहले सरकार से बयान देने की मांग करती रहीं। (ibnlive)

और पढ़े -   कर्ज माफी पर शिवसेना की धमकी - योजना ठीक से लागू नहीं हुई तो बीजेपी का फोड़ेंगे भांडा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE