mayawati-2

लखनऊ | जैसे जैसे उत्तर प्रदेश का चुनाव नजदीक आ रहा है , वैसे वैसे नेताओ के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गयी है. इसके अलावा प्रदेश में यात्राओ का ट्रेंड शुरू हो गया है. एक तरफ, जहाँ समाजवादी पार्टी की तरफ से अखिलेश यादव विकास यात्रा निकाल रहे है, वही बीजेपी ने भी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत कर दी है. कांग्रेस की तरफ से राहुल गाँधी , पहले ही किसान यात्रा खत्म कर चुकी है.

इन सबके बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी को आड़े हाथो लिया है. मायावती ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को गुंडा बताते हुए कहा की अमित शाह का इतिहास बताने की जरुरत नही है. सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा की बीजेपी परिवर्तन यात्रा के जरिये राजनितिक ड्रामा कर रही है. यह केवल वोट बटोरने की राजनीती है.

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. अगर केंद्र सरकार कुछ काम करती तो बीजेपी को अपनी रैलियों में भाड़े की भीड़ नही लानी पड़ती. लोगो का मोदी सरकार से मोह भंग हो चूका है. इन यात्राओ के जरिये बीजेपी , केंद्र सरकार की नाकामियों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है लेकिन जनता समझदार है वो सब जानती है.

अमित शाह पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा की अमित शाह बुन्देलखंड जाकर बोलते है की बीजेपी सरकार आने के बाद हर बुन्देली के पास अपनी कार होगी. अमित शाह जी कार देने से पहले सभी बुन्देली को नौकरी तो दे दो. मायावती ने बीजेपी और कडा प्रहार करते हुए कहा की यह गुंडों की पार्टी है. इसकी शुरुआत गुजरात से होती है. अमित शाह का इतिहास बताने की जरुरत नही है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें