नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक और दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाये है. कपिल ने केजरीवाल पर सीधे सीधे भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा की उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन से 2 करोड़ रूपये कैश लिए. इसके अलावा सतेन्द्र जैन ने केजरीवाल के सगे रिश्तेदार की 50 करोड़ रूपए की जामीन की डील भी करवाई है.

कपिल मिश्रा के आरोपों पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सफाई देते हुए कहा की हमने कपिल मिश्रा को कल अपने यहाँ बुलाकर बताया था की केजरीवाल , मंत्रिमंडल में फेरबदल कर रहे है. इसलिए आपको मंत्री पद से हटाया जा रहा है. मनीष ने आगे कहा की पुरे दिल्ली में पानी की काफी समस्या सामने आ रही है. हमारे विधायक रोज गाली खा रहे है. कपिल ने मेहनत की लेकिन वो जल प्रबंधन करने में असफल रहे.

और पढ़े -   ट्रिपल तलाक पर कानून लाने से पहले सभी दलों से करेंगे चर्चा: मुख्तार अब्बास नकवी

मनीष ने कपिल के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा की मैं इन आरोपों पर क्या जवाब दूँ? इन पर कोई भी यकीन नही कर सकता. ये उल जुलूल आरोप है. इनमे कोई सच्चाई नही है. कपिल के आरोपों पर केवल कुछ सेकंड प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद मनीष सिसोदिया वापिस लौट गए. उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी ने आज पीएसी की बैठक बुलाई है. इस बैठक में कपिल पर अनुशासनहीनता के लिए कार्यवाही का फैसला लिया जा सकता है.

और पढ़े -   अगर मुसलमान मान ले हिंदुओं का अपना पूर्वज, तो फिर हम एक हो जाएंगे: स्वामी

उधर पुरे मामले पर चर्चा करने के लिए आप के कई बड़े नेताओं की केजरीवाल के घर बैठक चल रही है. इनमे कुमार विश्वास, संजय सिंह, आशुतोष और मनीष सिसोदिया शामिल है. कपिल के आरोपों पर कुमार ने ट्वीट कर कहा,’ साथियों , कार्यकर्ताओ से आग्रह है की वो धेर्य रखे, परस्पर विश्वास बनाए रखे, देश कार्यकर्ताओ के हित में जो सर्वश्रेष्ट होगा, हम सब मिलकर करेंगे.’

और पढ़े -   विपक्ष एकता का पोस्टर पोस्ट करने वाले ट्वीटर अकाउंट से मायावती ने झाडा पल्ला, ट्विटर ने अकाउंट को किया सस्पेंड

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE