नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र की भाजपा नीत सरकार पर तीखा हमला करते हुए उसपर दिल्ली पुलिस का ‘‘भगवाकरण’ करने का आरोप लगाया है। मोदी और आप सरकार के बीच लगातार तकरार होती रहती है।

दिल्ली पुलिस का

अरविंद केजरीवाल सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर सिसोदिया ने कहा कि उपराज्यपाल, पुलिस और एसीबी के माधयम से तथा तबादलों और तैनातियों पर कब्जा करके केंद्र ने दिल्ली सरकार को काम करने से रोकने के लिए ‘‘घटिया रणनीतियों’’ का इस्तेमाल किया।

और पढ़े -   रोहिंग्या शरणार्थियों को भी देश रहने का है मौलिक अधिकार: ओवैसी

सिसोदिया ने कहा कि एक निजी स्कूल में छह वर्षीय बच्चे की मौत हुई लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सरकारी स्कूल के एक शिक्षक को बुरी तरह से पीटा गया। इसके अलावा, बलात्कार और हत्याओं के कई अपराध हुए हैं लेकिन पुलिस किसी को भी नहीं पकड़ रही है। उन्होंने कहा कि इसके बजाय पुलिस आप के एक विधायक को पकड़ रही है जिसका अपनी पत्नी से झगड़ा है और अन्य विधायक को पकड़ रही है जिसका अधिकारियों से झगड़ा हुआ। आप के एक साल के कार्यकाल में अब तक दंगा करने, घरेलू हिंसा और धोखाधड़ी सहित विभिन्न आरोपों में पार्टी के छह विधायकों को गिरफ्तार किया गया है।

और पढ़े -   गुजरात में मायावती ने किया चुनाव प्रचार शुरू, कहा - बसपा की हुई जीत तो नहीं होगी उना जैसी घटना

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि खाकी का बहुत ज्यादा भगवाकरण किया जा रहा है। ऐसा किसी और राज्य में पहले नहीं किया गया है। दिल्ली पुलिस के कर्मी अपनी जान की कुर्बानियां देकर सम्मान पाते हैं, लेकिन केंद्र दिल्ली पुलिस का भगवाकरण कर रहा है। (ibnlive)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE