mamta-mohan-bhagwat
कोलकाता – ममता बनर्जी और बीजेपी के बीच की जंग खुलकर सामने आ गयी है. पिछले दिनों बीजेपी समर्थित नेताओं ने ममता सरकार पर सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का आरोप लगाने के लिए फेक फोटो तक का सहारा लिया था. जिसके बाद से ममता सरकार फूंक फूंक कर कदम रख रही है. इसी कड़ी में ममता बनर्जी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के यहां होने वाले 3 अक्टूबर के प्रोग्राम के लिए बुक किए गए ऑडिटोरियम की बुकिंग कैंसल करा दी है।

संघ का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। पश्चिम बंगाल सरकार पहले भी इसी तरह की हरकत कर चुकी है। दूसरी ओर, ऑडिटोरियम अथॉरिटीज का कहना है कि सिक्युरिटी रीजन्स की वजह से ये बुकिंग कैंसल की गई है

इस प्रोग्राम के लिए आरएसएस ने जून में ही बुकिंग करा दी थी तथा कार्यकर्ताओं ने लगभग सभी तैयारियां भी पूरी कर ली थी लेकिन ममता बनर्जी ने सभी तैयारियों को धता बताते हुए बुकिंग कैंसिल कर दी.

ऑडिटोरियम संघ के आरोपों को गलत ठहरा रहा है। ऑडिटोरियम ने एक बयान में कहा- हमारे यहां रिनोवेशन और रिपेयर वर्क चल रहा है। प्रोग्राम के वक्त तक ये काम पूरा होना मुमकिन नहीं है। लिहाजा, बुकिंग कैंसल कर दी गई है। इजाजत देने पर सेफ्टी और सिक्युरिटी की दिक्कत आ सकती है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE