mamata_banerjee_650_kolkata_rally_13dec14

नई दिल्ली | केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद पूरा विपक्ष सरकार के खिलाफ लामबंद है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी , मोदी सरकार के इस फैसले के खिलाफ सबसे मुखर होकर बोल रहे है. अपने विरोध को और बल देते हुए , केजरीवाल ने आज आजादपुर मंडी में एक रैली को आहूत किया है.

इस रैली में केजरीवाल के साथ ममता बनर्जी भी मंच साझा कर रही है. इस रैली में ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर कई तीखे प्रहार किये. ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा की आप आज कह रहे है की नोटबंद, कल कहेंगे की बाजार बंद, परसों कहेंगे की खाना बंद, फिर मीट बंद ,सब बंद… क्या सब बंद करके विदेश भागना है.

लोगो को हो रही तकलीफ के बारे में बोलते हुए ममता ने कहा की लोगो को खाना नही मिल रहा है, सबी मंडी में सब्जी नही है क्योकि पैसो की कमी की वजह से माल मंडियों में नही पहुँच रहा है. आप कह रहे है की एटीएम से पैसे निकालिए. एटीएम खाली है, सब्जी मंडी खाली है. भूखा आदमी क्या खाये सब्जी या एटीएम. फ़िलहाल देश में आपातकाल से भी ज्यादा ख़राब हालात है.

केंद्र सरकार के फैसलों पर सवाल उठाते हुए कहा की लगता है केंद्र सरकार के पास दीमाग की कंगाली हो गयी है. कभी कहते हो एटीएम से पैसे निकालो , कभी कहते हो हाथ पर स्याही लगेगी. रोज सरकार नए नए नियम लोगो पर थोप रही है. जीत का मतलब मनमर्जी नही होता. अगर सरकार इस फैसले को तीन दिन के अन्दर वापिस नही लेती तो हम अपने इस आन्दोलन को और तेज करेंगे. हम डरने वालो में से नही है क्योकि हम किसी नेता से नही , बल्कि जनता से डरते है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें