mamta

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को लखनऊ में नोटबंदी को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कहा कि केंद्र सरकार ने देश में आर्थिक इमरजेंसी लगा दी है. उन्होंने कहा, “ये ब्लैक इमरजेंसी है. मोदी जी नोटंंबदी का फैसला वापस लो या तो वापस जाओ. आपकी तानाशाही नहीं चलेगी. जनता रो रही है और मोदी भाषण दे रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने छुपा रुस्तम बनकर देश को लूट लिया. वह लोगों से पैसे छीन कर कह रहे हैं कि अब हमारे पास बहुत धन हैं. पेटीएम इतनी कमाई कर रहा है, बिग बाजार से खुले पैसे मिलेंगे लेकिन किसान बैंकों से पैसे लेने के लिए तड़प रहा है. देश में दंगे-फसाद जैसे हालात बन रहे हैं.

ममता ने कहा कि क्या हम हिन्दू नहीं हैं. हमें दंगा-फसाद वाला भारत नहीं, हमें शांति वाला भारत चाहिए. जिस तरह मोदी ने देश में अघोषित आपातकाल लगा दिया है वैसे लोकतंत्र में नहीं लिखा है.

ममता ने पूरे विपक्ष और माइनॉरिटी को एकजुट होकर मोदी को देश से खदेड़ने का आह्वान भी किया. उन्होंने कहा, “अब मोदी को वोट नहीं देना है. सब एक साथ हो जाओ. हमें देश को बचाना है. मोदी ने दो साल में क्या किया, इसकी जांच होनी चाहिए. वो मीडिया को ब्लैकमेल कर डराता है. मोदी ने देश को बेच दिया है. नोटबंदी का फैसला वापस नहीं होने तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा.”


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें