419647-azam-khan-700

कश्‍मीर मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खां ने यूपी के रामपुर के स्वार में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने देश के बादशाह को कमजोर और बुजदिल बताते हुए कहा कि देश के रखवालों के दुश्मन देश जहां सिर काट रहा हो, वहीं देश का बादशाह पाकिस्तान जाकर देश के दुश्मन की मां को कश्मीरी शॉल भेंट कर उसके पैर छू रहा है. उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें बादशाह बना दिया जाए तो पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भी हिंदुस्तान में होगा.

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने और जासूसी काण्ड में बीजेपी नेताओ के पकडे जाने से पार्टी की राष्ट्रवादी छवि को पहुंचा नुक्सान ?

आजम ने जिओ के विज्ञापन में पीएम मोदी तस्वीर को लेकर तंज कसते हुए कहा कहा कि एक पूंजीपति ने देश के बादशाह को अपना एंबेस्डर बना कर कारोबार की दुनिया में बेच दिया है. यह शर्म की बात है.

आजम ने आरोप लगाया कि संघ मुख्यालय के इशारे पर मीडिया उनका चरित्र हनन कर रहा है. उन्‍होंने कहा- ”ऐसे हमले सियासतदानों तक तो बर्दाश्त हो सकते है, लेकिन इमाम और धर्मगुरुओं पर हमले किए गए तो आर-पार की लड़ाई के लिए मजबूर होना पड़ेगा.”

और पढ़े -   बीजेपी-आरएसएस धमकाने की कोशिश न करे, 2019 में चैन से भी नहीं बैठने देंगे - लालू यादव

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE