owaisi

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आगामी उत्तरप्रदेश के विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया हैं.

संत कबीर नगर के खलीलाबाद में एक सभा के दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि एक सप्ताह में उनकी पार्टी यूपी में बड़ा गठबंधन भी कर सकती हैं. रैली के दौरान उन्होंने अपने संबोधन में सपा सरकार पर जमकर हमला किया.

और पढ़े -   कपिल मिश्रा का नया आरोप, केजरीवाल चलवा रहे झूठी खबरे, उनका कॉलर मेरे हाथ में, जाना पड़ेगा तिहाड़ जेल

उन्होंने सपा सरकार पर मुसलमानों के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि  मुसलमानों के वोट के जरिये सत्ता में आई और सरकार बनने के बाद मुसलमानों को किये गए 18 फीसद आरक्षण के वादे को भी नहीं पूरा नहीं किया. इसके अलावा उन्होंने कहा दगा देने के साथ भी न भूल सकने वाले दादरी और मुजफ्फर नगर का दर्द भी दे दिया.

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में सेक्स रैकेट चलाने और जासूसी काण्ड में बीजेपी नेताओ के पकडे जाने से पार्टी की राष्ट्रवादी छवि को पहुंचा नुक्सान ?

ओवैसी ने इस मुसलमानों से भी सवाल किया कि जब मुसलमानों की तादाद देश में कम थी तो वह हुकूमत चलाते थे लेकिन आज इतनी बढ़ गई है कि हुकूमतें बनाते हैं. बावजूद हमारी सुनने वाला कोई नहीं. इस दौरान उन्होंने खलीलाबाद से एआईएमआईएम के घोषित उम्मीदवार तफसीर खान को वोट देने की भी गुजारिश की.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE