tejaswi-yadav_650x400_61452424391

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कानपुर के पास रविवार को हुए भीषण रेल हादसे को लेकर रेल मंत्रालय जिम्मेदार बताया हैं. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा हादसे के दिन आगरा रैली करने पर भी आलोचना की हैं.

तेजस्वी ने कहा कि रेल दुर्घटना के बाद बिहार सरकार ने अपने कई कार्यक्रम रद्द कर दिये लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोटों की खेती करने के लिए उसी राज्य में रैली कर रहे हैं, जहां यह हादसा हुआ. उन्होंने आगे कहा की प्रधानमंत्री मोदी संवेदनहीनता की सारी सीमाएं को तोड़ते हुए वोट की खेती करने उत्तर प्रदेश के आगरा गए थे और उन्हीं के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संवेदनहीनता का परिचय देते हुए रविवार को पंजाब में एक रैली को संबोधित किया.

उन्होंने आगे कहा, रेल दुर्घटना में लोगों की जान जाए और प्रधानमंत्री उसी राज्य में राजनीति रैली करें, यह बात किसी भी संवेदनशील व्यक्ति के गले नहीं उतर सकती. इसके साथ ही उन्होंने कहा, केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कम से कम आज तो मानवीय संवेदना का ख्याल रखना चाहिए था.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार ने मानवीय संवेदना का परिचय देते हुए महागठबंधन सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित रिपोर्ट कार्ड जारी करने जैसे महत्वपूर्ण कार्यक्रम को स्थगित करने का निर्णय किया, मगर प्रधानमंत्री मोदी रेल हादसों पर विचार करने के बजाए वोट मांगते हुए अपने ही नेतृत्व की शिथिलता का परिचय दे रहे थे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें