केरल के बहुचर्चित हादिया के संदर्भ में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि केरल में लव जेहाद के नाम पर आंतकी गतिविधियां जारी हैं.

उन्होंने कहा, ”लव जिहाद की आड़ में केरल में आतंकवाद की जो गतिविधियां चल रहीं हैं, उसे लेकर देश में बहुत बहस हुई है. हमें इस बात की पीड़ा है कि देश की सुरक्षा, आतंकवाद और कट्टरता का मामला बनता है उसे वोट बैंक की पॉलीटिक्स की बलि चढ़ाया जा रहा है.”

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”कुछ आतंकी इस्लामिक स्टेट को केरल में स्थापित करना चाहते हैं, ये विदेशों से पैसा हासिल कर रहे हैं.” केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोभ और दबाव के आधार किसी की आस्था को बदलना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘आजकल राहुल जी हर चीज पर राय रख रहे हैं, जो कुछ बचता है वो पीडी से रखवा रहे हैं. ठीक है उनका भी अधिकार है. इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि राहुल गांधी को ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की कितनी समझ है?

ध्यान रहे भाजपा बीते कुछ समय से केरल में अपने पांव जमाने की कोशिश कर रही है. हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी केरल का दौरा कर लव जिहाद का मुद्दा बड़ी जोरो-शोरो से उठाया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE