राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आरएसएस और बीजेपी पर करारा हमला किया है. लालू ने कहा कि वह भाजपा और आरएसएस को तिरंगा की जगह केसरिया झंडा नहीं फहराने देंगे. राजद अध्यक्ष प्रसाद ने कहा कि लाखों कुर्बानियां देकर तिरंगा हासिल किया गया है लेकिन अब आरएसएस भगवा-केसरिया झंडा फहराना चाहता है. लालू ने कहा कि जो लोग ऐसी बातें बोलते हैं, वह भारतवंशियों के दुश्मन हैं. ये जन-गण-मन पर भी आशंका जता रहे हैं.

और पढ़े -   पाकिस्तान और चीन मिलकर कर रहे भारत के खिलाफ युद्ध की तैयारी: मुलायम सिंह

प्रदेश राजद के नव मनोनित पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद लालू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बातें कहीं. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सभी देशवासी एकजुट होकर संकल्प लें कि देश का टुकड़ा नहीं होने देंगे. पूर्व रेल मंत्री ने कहा कि आरएसएस रंगभेद और मजहब के नाम पर ही राजनीति करती है और देश का टुकड़ा करना चाहती है.

और पढ़े -   नीतीश की चेतावनी पर शरद यादव ने कहा - जो इंदिरा गांधी से नहीं डरा, उसे किसी का डर नहीं

लालू बोले- तिरंगा की जगह केसरिया झंडा नहीं फहराने देंगे

उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव बाद पार्टी की बड़ी मीटिंग होगी. लालू ने कहा कि पंचयत चुनावों के बाद राजद का भाजपा-आरएसएस के खिलाफ अभियान शुरू होगा. उन्होने कहा कि पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठने की बजाये पदाधिकारी अधिकतर अपने क्षेत्र में जाकर जनता को फासिस्ट ताकतों की कार्रवाई और भाजपा सरकार की विफलता की जानकारी देंगे. (hindi.pradesh18.com)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE