शोचालय घोटाले के खुलासे के बाद राष्ट्रीय जनता दल राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सीधा निशाने पर लेते हुए कहा कि मुझे बोलते थे चारा खाया है अब नीतीश ने क्या खाया ?

उन्होंने ट्वीट कर कहा, तथाकथित चारा घोटाले में ई लोग बोलते थे, लालू चारा खा गए. अब शौचालय घोटाले में वो क्या बोलेंगे, नीतीश क्या खा गए?

इससे पहले राजद अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट को ‘ब्रेकिंग’ बताते हुए लिखा, नीतीश ने स्वच्छ भारत की धज्जियाँ उड़ाते हुए शौचालय बनाने के लिए बने करोड़ों रु को ही साफ़ कर दिया। हो गया स्वच्छ भारत।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, उन्होंने दावा किया कि अगर राज्य के अन्य जिलों में भी शौचालय निर्माण की जांच की जाए तो इसका आंकड़ा अरबों में पहुंच सकता है. लालू ने आरोप लगाया कि बिहार में हालात दिन प्रतिदिन बद से बदतर होते जा रहे हैं. उन्होंने कहा, मौजूदा मुख्यमंत्री और उनके चेले-चपाटे बोलते थे कि भ्रष्टाचार को लेकर हमारा जीरो टॉलरेंस है.

लालू यादव कहा कि पटना में जिला प्रशासन द्वारा उजागर किया गया 15 करोड़ का घोटाला केवल एक झांकी है, ऐसा मामला हर जिला में देखने को मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि यह सब घोटाले पलटू राम (नीतीश कुमार) के भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का नतीजा है. उन्होंने कहा कि घोटाले करने वाले अधिकारी अभी भी अपने पद पर बने हुए हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE