राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार धर्मनिरपेक्ष ताकतों की एकजुटता की वजह से डर गई है, जिसकी वजह से धर्मनिरपेक्ष नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली जल्द ही एक धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन का नेतृत्व देखेगी. वे (बीजेपी) हमसे डरे हुए हैं. अब वे ममता बनर्जी और नवीन पटनायक जैसे नेताओं के खिलाफ सीबीआई जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं.

और पढ़े -   सहारनपुर की आड़ में थी बीजेपी की और से मेरी हत्या कराने की साजिश: मायावती

लालू ने गंगा नदी पर दो पुलों के उद्घाटन के मौके पर नीतीश कुमार के कामों की प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने कई पुलों का निर्माण कराया है और करा रहे हैं. बहुत लोग पूछते हैं कि नीतीश कुमार इधर-उधर तो नहीं न जाएंगे. कितना सफाई दिया जाए. चुनाव से पूर्व मुझसे पूछा गया कि राजद को अधिक सीटें मिलने पर कौन सीएम होगा. मैंने कहा कि नीतीश कुमार ही सीएम होंगे. कमिटममेंट आखिर कमिटमेंट होता है.

और पढ़े -   महिला आरक्षण बिल: सोनिया की पीएम मोदी को चुनौती, लोकसभा में है बहुमत पास करवा कर दिखाए

लालू प्रसाद ने कहा कि केंद्र एक पैसा नहीं देता है. बिहार अपने दम पर आगे बढ़ा रहा है. बिहार में विकास के काम हो रहे हैं, जिसमें कुछ परेशाननियां भी आती हैं. इंटर परीक्षा में कम बच्चों के पास होने के मामले में कहा कि लोगों की आदत हो गई है. उसे सुधारना होगा. मुख्यमंत्री या शिक्षा मंत्री किसी को कैसे कह सकते हैं कि कम अंक आया तो उसे पास किया जाएगा.

और पढ़े -   अमेरिका में बोले राहुल - असहिष्णुता और बेरोजगारी के चलते देश खतरे में जा रहा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE