पटना | प्रधानमंत्री मोदी द्वारा खुद को यूपी का गोद लिया हुआ बेटा बताने पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने तंज कसा है. उन्होंने मोदी के बयान पर हंसी आने की बात कहते हुए कहा की अब हमें इतना भी मत हंसाओ. हालांकि उन्होंने मोदी का नाम लिए बगैर यह कटाक्ष किया. मालूम हो की राजद ने उत्तर प्रदेश चुनावो में समाजवादी पार्टी का समर्थन किया हुआ है.

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को हरदोई में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था की श्री कृष्णा का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ था लेकिन उन्होंने कर्म भूमि गुजरात को चुना. वही मेरा जन्म गुजरात में हुआ लेकिन मैंने अपनी कर्मभूमि उत्तर प्रदेश को बनाया है. उत्तर प्रदेश ने मुझे गोद लिए है. यह मेरी कर्मभूमि है. मेरी माई-बाप है. मैं ऐसा बेटा नही जो यूपी छोड़ दूँ. गोद लिया हुआ बेटा भी माँ बाप की चिंता करेगा और यहाँ की स्थिति बदलने का फर्ज निभाएगा.

मोदी का यह बयान मीडिया में आते ही लोगो ने सोशल मीडिया पर मोदी की पिछली रैलियों के वो भाग शेयर करना शुरू कर दिए जिसमे उन्होंने खुद को उस राज्य से जुड़ा हुआ बताया. पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने खुद को पंजाब का खून का बेटा बताया था. मोदी के ये बयान जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए, वैसे ही राजद प्रमुख ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिया.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ पंजाब में खून का बेटा और उत्तर प्रदेश में दत्तक पुत्र. गजब है रे भाई… इतना मत हंसाओ’. हालाँकि इस ट्वीट में लालू ने मोदी का नाम नही लिखा लेकिन यह सबको मालूम था की वो किस और इशारा कर रहे है. अपने चुटीले अंदाज के लिए प्रसिद्ध रहे लालू प्रसाद यादव इससे पहले भी कई बार मोदी पर चुटीले कटाक्ष कर चुके है.

 पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र!

गज़ब है रे भाई….इतना मत हँसाओ! 😂😂


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE