lalu_prasad

नई दिल्ली | पूर्व रेल मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. नोट बंदी पर मोदी के फैसले की आलोचना कर चुके लालू प्रसाद यादव ने मोदी को ‘अंकल पोड्जर ‘ बताते हुए कहा की वो हर घर और व्यवसाय में घुस कर उनका नुकसान कर रहे है. लालू प्रसाद का यह बयान , मोदी सरकार के नोट बंदी के फैसले के साथ ही जोड़कर देखा जा रहा है.

लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. लालू ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा की मुझे पढाई के दौरान की एक कविता याद आती है. ‘अंकल पोड्जर हैंग्स द पिक्चर’. नोट बंदी के इस पुरे हो हल्ला में मुझे मोदी ‘अंकल पोड्जर’ जैसे ही नजर आ रहे है.

लालू ने अगले ट्वीट में कहा की इस समय मोदी देश के ‘अंकल पोड्जर’ है . जो किसी काम को शुरू करते है लेकिन आखिरी में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है और फिर दोष बाकि लोगो को देते है. चूँकि वो अंकल पोड्जर की भूमिका में है इसलिए वह आरबीआई , वित्त मंत्रालय , सरकार , जनता , बीजेपी और किसान को परेशान करने पर तुले हुए है.

लालू ने मोदी पर आत्ममुग्धता का शिकार होने का आरोप लगाते हुए कहा की वो हर व्यवसाय और घर में घुसकर उनका नुक्सान कर रहे है लेकिन फिर भी वो आत्ममुग्धता का शिकार है की उनसे अच्छा कोई नही है. मालूम हो की अंकल पोड्जर ने एक फोटो को दीवार में टांगने के लिए पूरी दीवार में छेद कर दिया था लेकिन फिर भी फोटो टेढ़ी ही तंगी थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE