lalu-yadav

पटना | अपनी अलग और मजाकिया भाषण शैली के लिए प्रसिद्ध , राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, आजकल ट्वीटर पर भी काफी सक्रिय है. कोर्ट से दोषी करार होने के बाद , हम आजकल उनको संसद में नही सुन पर रहे है. लेकिन वो इसकी कमी बिलकुल भी महसूस नही होने देते. लालू अपना वो ही अंदाज ट्वीटर पर बनाए हुए है. उनके ट्वीट के निशाने पर , यदा कदा, प्रधानमंत्री मोदी आ ही जाते है.

पिछले एक हफ्ते में , देश में घटित हुई घटनाओ पर मोदी को कठघरे में खड़ा करते हुए लालू यादव ने कड़े प्रहार किये है. लालू यादव ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर लोकतान्त्रिक मूल्यों और सिद्धांतो को कुचलने का आरोप लगाया है. लालू यादव ने केजरीवाल को हिरासत में लेने से लेकर NDTV पर प्रतिबंध लगाने तक अपनी प्रतिक्रिया दी है.

और पढ़े -   कोविंद के समर्थन पर बोले गुलाम नबी आजाद - वो कट्टर भाजपाई हैं, ऐसे में समर्थन संभव नहीं

लालू यादव ने ट्वीट कर कहा की मोदी सरकार संविधान की धज्जिया उड़ा रही है. लोकतान्त्रिक तरीके से चुने गए मुख्यमंत्री को , उनके ही राज्य में , पीडितो से मिलने से रोका जाता है और गिरफ्तार किया जाता है. यह देश में फासीवाद की दस्तक है. देश में संवैधानिक लोकतान्त्रिक मूल्य खतरे में है.

लालू यादव ने NDTV को बैन करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की देश में इमरजेंसी के हालात है. सरकार के खिलाफ बोलने वालो को गिरफ्तार किया जा रहा है, बैन किया जा रहा है. मोदी सरकार को चेताते हुए लालू प्रसाद ने कहा की अभिव्यक्ति की आजादी को जिस भी सरकार ने कुचलने का प्रयास किया है, उसको देश की न्यायप्रिय जनता ने क्या सबक सिखाया है , यह किसी को नही भूलना चाहिए.

और पढ़े -   कांग्रेस ने उठाया कोविंद को लेकर सवाल - आखिर मुस्लिमों और ईसाईयों का विरोध करने वाले का समर्थन क्यों

लालू ने मोदी सरकार को हेडलाइंस मार्केटिंग की सरकार बताते हुए कहा की ढाई साल में पीएम मोदी की हालत इतनी पतली होगी, इतनी दुर्दशा होगी, यह उन्होंने अपने दुर्दात सपने में भी नही सोचा होगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE