kejriwal-3_647_051516101802

नई दिल्ली | नोट बंदी के बाद पूरा विपक्ष मोदी सरकार के विरोध में खड़ा नजर आ रहा है. कुछ लोग नोट बंदी के फैसले को गलत बता रहे है तो कुछ इसको अमल में लाने में हो रही दिक्कतों पर सवाल उठा रहे है. नोट बंदी के फैसले से देश में मची अफरा तफरी को कम करने के लिए केंद्र सरकार रोज नए नए कदम उठा रही है. इसी बीच खबर मिली है की अब बिग बाजार से भी डेबिट या क्रेडिट कार्ड स्वाइप करके 2000 रूपए निकाले जा सकेंगे.

और पढ़े -   राम मंदिर पर अमित शाह ने कहा - आपसी सहमति या क़ानूनी दायरे में हो निर्माण

बिग बाजार से पैसे मिलने के फैसले पर सवाल उठाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा की पहले रिलायंस , फिर पेटीएम् और अब बिग बाजार , क्या डील हुई है मोदी जी ? यह पहली बार नही है जब केजरीवाल ने मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है.

और पढ़े -   नोटबंदी और GST ने 60 लाख लोगों के मुंह से निवाला छीन लिया: शिवसेना

कल ही केजरीवाल ने मोदी सरकार पर पेटीएम् को लेकर सवाल किया था की नोट बंदी के फैसले के बाद पेटीएम् का कारोबार 200 फीसदी बढ़ा. पेटीएम् से आपका क्या सम्बन्ध है मोदी जी? केजरीवाल लगातार मोदी पर हमला कर रहे है. वो नोट बंदी के फैसले का भी विरोध कर रहे है. केजरीवाल ने नोट बंदी को आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला करार दिया.

और पढ़े -   ममता बनर्जी ने भरी हुंकार, 9 अगस्त से बीजेपी भारत छोड़ो आन्दोलन करने करेंगी शुरू

उधर बिग बाजार में डेबिट या क्रेडिट कार्ड स्वाइप करके 2000 रूपए कैश मिलने को जानकार एक महतवपूर्ण कदम बता रहे है. नोट बंदी के बाद बिग बाजार का कारोबार काफी कम हो गया था. इस कदम से बिग बाजार की और लोग जरुर रुख करेंगे जिससे वो वहां मौजूद कुछ सामान भी खरीद सकता है. इसके लिए बिग बाजार ने स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से करार किया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE