नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी में पिछले दो दिन से चल रहा घमासान रोजाना नये नए मोड़ ले रहा है. सोमवार को पार्टी से निलंबित किये गये कपिल मिश्रा ने आज के बार फिर केजरीवाल और उनके साथियों पर निशाना साधा है. उन्होंने 11 बजे सीबीआई के पास जाकर केजरीवाल और उनके साथियों के खिलाफ एफआईआर करने का एलान किया है. इसके अलावा कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को खुली चुनौती देते हुए कहा की इस्तीफा दे और मेरे सामने किसी भी सीट से चुनाव लड़ ले.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस बन गए 'पिकनिक डे' - शिवसेना

सीबीआई के पास जाने से पहले कपिल मिश्रा ने आज केजरीवाल के नाम एक खुला पत्र लिखा. इसमें उन्होंने लिखा की मैंने जिस गुरु से बाण चलाना सीखा आज उन्ही पर तीर चलाने है. कपिल ने केजरीवाल के लिए सम्मान दिखाते हुए लिखा की आप मेरे लिए भगवान् की तरह रहे है. मैं आज भावुक हूँ की जिस गुरु से मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना सीखा आज उसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने जा रहा हूँ.

और पढ़े -   खुद को बचाने के लिए नीतीश और सुशील मोदी के सामने नाक रगड़ रहे: लालू यादव

कपिल ने आगे लिखा,’ मैंने सुना है की आप मेरी विधानसभा की सदस्यता खत्म करने की कोशिश कर रहे है. आपको चुनौती देता हूँ , इस्तीफा दीजिये और दिल्ली की किसी भी सीट से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लीजिये. मैं आपकी हर चाल जानता हूँ, आपने छल कपट और झूठ का चक्रव्यूह बनाया है, मैं उसे अकेले तोड़ने निकला हूं. आज आप विधानसभा में अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करेंगे लेकिन मैं सीबीआई को सारे सबूत देने जा रहा हूँ.

उधर केजरीवाल ने पुरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कल एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, ‘ सत्य की जीत होगी, कल विधानसभा सत्र से इसकी शुरुआत होगी.’ केजरीवाल के ट्वीट के बाद माना जा रहा है की वो आज विधानसभा में कपिल के सभी आरोपो पर अपनी सफाई दे सकते है. आज पूरा देश केजरीवाल की तरफ देख रहा है, क्योकि जिस भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई का वो प्रतीक बने थे, उस छवि पर दाग लगाने की कोशिश की गयी है.

और पढ़े -   शरद यादव के साथ 20 विधायक, कभी भी गिरा सकते है नितीश सरकार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE