kejriwal-3_647_051516101802

गुरुवार को उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी के जरिये प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी पर देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला करने का आरोप लगाया हैं.

केजरीवाल ने कहा कि नरेन्‍द्र मोदी गरीबों का पैसा जमा कराकर उसी पैसे से अंबानी, अडानी, सहारा व माल्‍या का कर्ज माफ कर रहे हैं. मोदी जी ने ऐलान किया है कि जिसके पास काला धन है, वह फिफ्टी-फिफ्टी कर ले. ये पैसा ड्रग्स से कमाया या आतंकवाद से, इसके बारे में कोई नहीं पूछेगा. इसी से साफ है कि यह नोटबंदी क्यों की गई.

केजरीवाल ने कहा कि नोटबंदी के बहाने बीजेपी वालों ने अपना कालाधन ठिकाने लगाया है. बड़े लोगों का आठ लाख करोड़ माफ़ करने की तैयारी चल रही है. नोटबंदी की योजना काला धन बंद करने के लिए नहीं बल्कि अपने लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए लाई गई है.

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने टूजी कोयला घोटाले किया और मोदी जी ने 2 साल में 8 लाख करोड़ का घोटाला किया. विजय माल्या को मोदी जी ने ज़हाज़ में बिठा कर लन्दन भिजवा दिया. माल्या पर 8 हजार करोड़ लोन है.

इस मौैके पर मनीष सीसोदिया दिया ने कहा नए और  नकली नोट के साथ बी जी पी नेता और कार्यकर्ताओं पर पकड़े जा रहे है, मोदी जी को यूपी ने 73 सीटे दी, लेकिन मोदी जी ने सभी का पैसा लूट लिया लेकिन अंबानी अडानी का काला धन नही दिखता है, जबकि आम आदमी का ही काला धन दिखता है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें