arv1

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भोपाल में कथित सिमी कार्यकर्ताओं के एनकाउंटर की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच की मांग की हैं.

सोमवार देर शाम अरविंद केजरीवाल ने इस एनकाउंटर पर गंभीर सवाल खड़े करते हुए इस बारे में एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.  उन्होंने ट्विट कर कहा,‘‘यह बहुत गंभीर है. हम उच्चतम न्यायालय की निगरानी वाली एक जांच की मांग करते हैं.’

अगले ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा, “ये मोदी राज है. फ़र्ज़ी एनकाउंटर. फ़र्ज़ी मामले, रोहित वेमुला, केजी बंसल, ग़ायब नजीब, दलितों पर अत्याचार, एबीवीपी की गुंडागर्दी, आरएसएस, गौरक्षक.”

अगले ट्वीट में उन्होंने पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी का एक ट्वीट भी रिट्वीट किया है. जिसमे उन्होंने लिखा है, “सिमी के आतंकवादी बताए जा रहे विचाराधीन क़ैदियों के एनकाउंटर की कहानी उतनी ही यक़ीन करने लायक है जितना गुजरात का विकास मॉडल.”

साथ ही पत्रकार राजदीप के ट्वीट को भी रिट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा है, “क्या भोपाल एनकाउंटर पर सवाल उठाना किसी को राष्ट्रविरोधी बना देता है? मैं तो समझता हूं कि सवाल उठाना हमारे महान लोकतंत्र की ख़ूबी है. नहीं?”

वहीँ आप नेता कुमार विश्वास ने भी इस बारे में ट्वीट कर कहा, “जिस की सत्ता है वो “देश” है, बाक़ी जो भी बोले-सवाल करे,न्याय माँगे वो “देशद्रोही” है. जो इस नई लोकतांत्रिक व्याख्या से सहमत न हो वो पाक चला जाए.”


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें