चंडीगढ़ | दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कल अचानक से इस बात को हवा दे दी की उनकी तरफ से पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अरविन्द केजरीवाल होंगे. उन्होने कहा की आप यह मानकर वोट दे की केजरीवाल को वोट कर रहे है. आपका वोट केजरीवाल के नाम पर होगा. मनीष सिसोदिया के इस बयान ने पंजाब के राजनितिक हलको में हलचल मचा दी. विपक्षी दल केजरीवाल पर आरोप लगाने लगे की वो दिल्ली छोड़कर पंजाब के मुख्यमंत्री बनना चाहते है.

आज खुद अरविन्द केजरीवाल ने इस बात का खंडन करते हुए कहा की मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूँ, दिल्ली के लोगो ने मुझे यह जिम्मेदारी दी है. पंजाब का मुख्यमंत्री पंजाब से ही होगा. मीडिया वाले मुझसे पूछते है की पंजाब का मुख्यमंत्री पंजाब से होगा क्या? मैं उन्हें बताता हूँ की हाँ बेशक पंजाब से होगा, और क्या पाकिस्तान से होगा, या लन्दन से होगा?

केजरीवाल ने पंजाब में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की मैं आप लोगो से वादा करता हूँ की चाहे मुख्यमंत्री कोई भी बने लेकिन आपसे किये गए वादे पुरे कराने की जिम्मेदारी मेरी है. हमने आपसे वादा किया है की यहाँ से एक महीने में नशा खत्म कर देंगे, यह मेरी जिम्मेदारी है की एक महीने में पंजाब में नशे की सप्लाई बंद हो जाएगी. हमने वादा किया की हर बच्चे को इलाज मिलेगा, यह भी मेरी जिम्मेदारी है की पंजाब के हर बच्चे तक छह महीने में इलाज पहुंचे.

मनीष के बयान पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा ,’ मनीष ने कहा की सारे वादे पुरे कराने की जिम्मेदारी केजरीवाल की है, क्या गलत कहा उन्होंने ? जब से मनीष ने यह बयान दिया तब से बादलो की, मजीठीये की, कैप्टेन की नींद हराम हो गयी. हर चैनल पर आकर कह रहे है की केजरीवाल पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहता है. बदलो के सपनो में भी अब केजरीवाल आने लगा है.

केजरीवाल ने आगे कहा की मैं उन्हें बताना चाहता हूँ की मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूँ, वहां की जिम्मेदारी संभल रहा हूँ, मैं पंजाब का मुख्यमंत्री नही बन सकता. लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूँ की बादलो ने पिछले दस सालो में जितना पंजाब को लूटा है, मजीठिया ने हमारे युवाओ की नसों में नशा उतारकर जितनी कमाई की है, उनके हलक से वो सारा पैसा वापिस निकालेंगे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE