नई दिल्ली | एमसीडी चुनावो में हार के बाद आम आदमी पार्टी में रार बढती दिख रही है. मंगलवार को पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक कुमार विश्वास ने बगावती सुर अपनाते हुए पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर संकेत दिया की वो पार्टी छोड़ सकते है. उन्होंने किसी और पार्टी में जाने से भी इनकार किया.

इस दौरान कुमार काफी भावुक नजर आये और उन्होंने मंगलवार रात तक निर्णय लेने की बात कही. कुमार के नाराज होने से पार्टी में मचे घमासान को थामने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष कुमार के घर पहुंचे. बाद में देर रात खुद अरविन्द केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को साथ लेकर कुमार को मनाने उनके घर पहुंचे.

और पढ़े -   कश्मीर से धारा-370 हटाने से पीछे हटी बीजेपी, अमित शाह ने कहा - अभी नहीं कोई प्रस्ताव

करीब पांच मिनट बाद ही अरविन्द , कुमार को अपनी गाडी में बैठा मुख्यमंत्री आवास के लिए रवाना हो गए. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा की कुमार हमारे आन्दोलन के अभिन्न अंग है , वो फ़िलहाल थोड़े नाराज है लेकिन हम उन्हें मना लेंगे. उनके अलावा आशुतोष, संजय सिंह और कपिल मिश्रा भी मुख्यमंत्री आवास पहुँच गए.

करीब एक घंटे बाद कुमार विश्वास अपनी पत्नी के साथ अरविन्द के घर से बाहर निकले और मीडिया से बात किये बिना ही लौट गए. उनके पीछे पीछे कपिल मिश्रा भी अपने घर के लिए रवाना हो गए. लेकिन अरविन्द और बाकी सदस्य इसके बाद भी बैठक करते रहे. हालाँकि अभी तक स्थिति स्पष्ट नही है लेकिन उम्मीद है की आज होने वाली पीएसी की बैठक में सब साफ़ हो जायेगा. अब यह देखने वाली बात होगी की कुमार इस बैठक में शामिल होते है या नही.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

दरअसल कुमार विश्वास , ओखला से विधायक अमनातुल्ला खान की बर्खास्तगी की मांग कर रहे है. अमनातुल्ला खान ने दो दिन पहले बयान दिया था की कुमार बीजेपी के एजेंट है और उनके कहने पर पार्टी को हड़पना चाहते है. कल प्रेस कांफ्रेस में कुमार ने इस बारे अपनी राय रखते हुए कहा की अगर अमनातुल्ला ने यह बात अरविन्द या मनीष के लिए कही होती तो वो दस मिनट में पार्टी से बाहर हो जाते.

और पढ़े -   ज़मीर नहीं कहता कि मैं नीतीश कुमार का साथ दूँ: अली अनवर

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE