arvind-kejriwal-aap-jnu-bjp-najeeb-ahmed-abvp-jawahadrlal-nehru-university-aam-aadmi-party-delhi-police-jnusu-india-gate

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने बीजेपी को किसी का सगा न बताते हुए कहा की जो अपने बाप की नही हुई वो हिन्दुओ की भी नही है. केजरीवाल ने , जेएनयु से लापता छात्र नजीब अहमद के अभी तक न मिलने पर दिल्ली पुलिस को भी कठघरे में खड़ा किया.

गुरुवार को अरविन्द केजरीवाल जेएनयु पहुंचे. जेएनयु से छात्र नजीब अहमद के लापता होने पर , छात्र संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे जिसमे केजरीवाल के अलावा मणि शंकर अय्यर और शशि थरूर ने हिस्सा लिया. इस प्रदर्शन में बोलते हुए केजरीवाल ने कहा की नजीब केवल मुस्लमान नही था. उसको मुसलमान के नजरिये से नही देखा जाना चाहिए. वो एक छात्र था.

और पढ़े -   कश्मीर पर मोदी के 'गोली और गाली' वाले बयान पर भडकी शिवसेना कहा, केवल धारा 370 हटाना ही एक मात्र हल

केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की नजीब एक युवा था और यह युवाओ का मुद्दा है. युवाओ की बात सामने रखी जानी चाहिए. इसलिए मैं छात्रों से आह्वान करता हूँ की इस मुद्दे को जेएनयु कैंपस तक सिमित न रखे. इसको यूनिवर्सिटी कैंपस से बाहर लाये. आप लोगो को नजीब के लिए इंडिया गेट पर प्रदर्शन करना चाहिए. वो बीजेपी जो कभी अपने बाप की नही हुई, वो हिन्दुओ की तो क्या होगी.

और पढ़े -   शरद यादव के साथ 20 विधायक, कभी भी गिरा सकते है नितीश सरकार

केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस को सवालो को घेरे में खड़े करते हुए केजरीवाल ने कहा की दिल्ली पुलिस और केंद्र नजीब को ढूँढने में गंभीर नही है. अगर ऐसा होता तो अभी तक आरोपियों से पूछताछ हो चुकी होती लेकिन ऐसा नही हुआ क्योकि आरोपी ABVP से जो ताल्लुक रखते है. मैं आप सब युवाओ से अपील करता हूँ की इस मुद्दे पर साथ आये और इंडिया गेट पर प्रदर्शन करे.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में कुर्सी न मिलने पर भडके बीजेपी विधायाक बोले, मैं अब भी गुलाम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE