1437651056643

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और प्रधानमंत्री मोदी के बीच की तल्खी जगजाहिर है. आये दिन केजरीवाल. मोदी पर निशाना साधते रहते है. लेकिन पिछले कुछ दिनों में यह तल्खी और बढ़ी है. रिलायंस जियो के ऐड में मोदी की फोटो लगाने के बाद . केजरीवाल लगातार मोदी पर हमला कर रहे है.

अपने ताजे ट्वीट में केजरीवाल ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा की मोदी जी ने अपने आप को रिलायंस के हाथो बेच दिया है. केजरीवाल ने मोदी पर हमला करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये. केजरीवाल ने आगे कहा की आजाद हिंदुस्तान में मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जिन्होंने बड़ी ही बेशर्मी से अपने आप को एक औद्योगिक घराने को बेच दिया.

केजरीवाल यही नही रुके उन्होंने आगे ट्वीट किया की वैसे तो कांग्रेस भी अम्बानी की जेब में थी पर वो छुपकर अम्बानी की मदद करती थी. लेकिन मोदी जी ने रिलायंस जियो की मॉडलिंग करके, बड़े ही गर्व और बेशर्मी के साथ इसकी घोषणा की है की वो खुले आम अम्बानी घराने की मदद करेंगे.

केजरीवाल ने आगे कहा की मोदी जी यह अच्छी तरह से जानते है की लोग रिलायंस को पसंद नही करते और यह अभी भी जारी है लेकिन मोदी जी का खुले आम कहना है की मैं रिलायंस का आदमी हूँ और मुझे इससे कुछ फर्क नही पड़ता की कोई क्या सोचता है.

केजरीवाल का पिछले दो दिनों में मोदी पर यह दूसरा हमला है. रिलायंस जियो के ऐड में मोदी जी की फोटो आने के बाद केजरीवाल प्रधानमंत्री पर पूरे हमलावर है. कल उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया था की मोदी अम्बानी की जेब में है. केजरीवाल का कहना था की अगर प्रधानमंत्री रिलायंस की मॉडलिंग करेंगे तो किसी भी जांच एजेंसी की क्या हिम्मत जो रिलायंस पर कार्यवाही कर


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें