नई दिल्ली | दिल्ली विधानसभा में आज बेहद ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला. यहाँ आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ईवीएम् जैसी दिखने वाली एक मशीन में भरे सदन के अन्दर छेड़छाड़ करके दिखाई. इस दौरान उन्होंने दिखाया की कैसे मशीन में छेड़छाड़ करके किसी भी पार्टी के उम्मीदवार को जिताया जा सकता है. हालाँकि चुनाव आयोग ने सौरभ के सभी आरोपों को नकारते हुए कहा की ईवीएम् में छेड़छाड़ संभव नही है.

और पढ़े -   कर्नल पुरोहित के जमानत मिलने पर भड़के ओवैसी, कहा - आतंकियों का हो रहा महिमामंडन

चुनाव आयोग की सफाई पर बोलते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा की अगर चुनाव आयोग हमें अपनी ईवीएम् मशीन दे दे तो हम उसको भी हैक करके दिखा सकते है. इसके अलावा केजरीवाल ने कपिल मिश्रा के भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी चुप्पी तोड़ी. हालाँकि पत्रकार उनसे कपिल के आरोपों पर बार बार सवाल करते रहे लेकिन उन्होंने ज्यादातर ईवीएम से सम्बंधित सवालो के जवाब ही दिए.

और पढ़े -   अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के मामले में दुसरे लोकतांत्रिक देशों से आगे है भारत: नकवी

उन्होंने कहा की हमारे विधायक सौरभ भारद्वाज एक कंप्यूटर इंजिनियर है और उन्होंने चिप की तकनीक के बारे में भी काफी काम किया है. उन्होंने आज सदन में दिखाया की कैसे ईवीएम् में छेड़छाड़ की जा रही है. यह बड़े पैमाने पर हो रही है जो देश और लोकतंत्र दोनों के लिए खतरा है. इसलिए देश के हर नागरिक को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.

चुनाव आयोग की सफाई पर उन्होंने कहा की हम तो कह रहे है की आप अपनी ईवीएम् दे दो , हम उसको भी हैक करके दिखा देंगे. कपिल के आरोप पर पहली बार सफाई देते हुए केजरीवाल ने केवल तीन शब्द कहे. उन्होंने कहा की सब झूठ है. इन शब्दों को केजरीवाल ने करीब तीन बार दोहराया. हालाँकि सभी लोगो को उम्मीद थी की केजरीवाल आज सदन में अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर सफाई देंगे , लेकिन ऐसा नही हुआ.

और पढ़े -   राहुल ने मोदी पर आरएसएस के लोगो को हर संस्थान में डालने और झूठ बोलने का लगाया आरोप

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE