नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी में सब कुछ ठीक नही चल रहा है. कुमार विश्वास को मनाने के बाद लग रहा था की अब सब कुछ ठीक हो गया लेकीन शनिवार को जैसे ही कपिल मिश्रा की कैबिनेट मंत्री के पद से छुट्टी की गयी, वैसे ही पार्टी में दोबारा जंग शुरू हो गयी. कपिल मिश्रा ने सीधे अरविन्द केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा की मैंने टैंकर घोटाले में कुछ खास लोगो के नाम दिए थे, इसके बाद ही यह कार्यवाही की गयी.

कपिल ने आज बड़ा खुलासा करने का एलान किया है. वो 11.30 बजे राज घाट पर एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा की अरविन्द केजरीवाल लगातार कुछ विधायको और पार्टी के नेताओं से फ़ोन पर बात कर रहे है. कोई बड़ी साजिश रची जा रही है. उधर खबर है की कपिल मिश्रा , उप राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे है. यहाँ से वो सीधे राज घाट जायेंगे.

वही कपिल मिश्रा की माँ , बेटे के मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने से काफी दुखी है. उन्होंने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा की यह दिखाता है की वो कैसे है. मेरे बेटे का पद केजरीवाल से भी बड़ा है. उस पर आज तक एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नही है. कपिल की माँ ने दो कदम आगे बढ़ते हुए केजरीवाल के भ्रष्टाचार के आन्दोलन को ही झूठा करार दिया. बताते चले की कपिल की माँ डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा पूर्वी दिल्ली नगर निगम की महपौर रह चुकी है और वर्तमान में बीजेपी के टिकेट पर पार्षद भी बनी है.

अन्नपूर्णा मिश्रा ने कपिल की भविष्य की योजनायो पर कहा की यह तो वक्त ही बतायेगा की आगे क्या होने वाला है , लेकिन मैं चाहती हूँ की वो बीजेपी ज्वाइन करे. हालाँकि ये कपिल को तय करना है की उसको आगे क्या करना है और किस पार्टी को ज्वाइन करना है. गौरतलब है की कपिल मिश्रा केजरीवाल सरकार में जल मंत्री थे. अब उनको हटाकर उनकी जगह कैलाश गहलोत को यह जिम्मेदारी दी गयी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE