नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर 2 करोड़ रूपए की घुस लेने का आरोप लगा सुर्खियों में आये कपिल मिश्रा की एक तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कपिल मिश्रा, मनोज तिवारी और पत्रकार विप्लव अवस्थी के साथ दिख रहे है. आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने भी इस तस्वीर को शेयर करना शुरू शुरू कर दिया.

आम आदमी पार्टी का आरोप है की दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी , कपिल के साथ मिलकर केजरीवाल के खिलाफ कोई बड़ी साजिश रच रहे है. हालाँकि अभी तक यह स्पष्ट नही हुआ था की आखिर यह तस्वीर कब की है. लेकिन तस्वीर वायरल होने के बाद खुद कपिल मिश्रा ने सभी आरोपों का खंडन करते हुए बताया की यह तस्वीर पिछले साल रोजा इफ्तार पार्टी के दौरान की है जिसमे कैबिनेट के सभी मंत्री शामिल थे.

यही पर थोडा विरोधाभास नजर आया. क्योकि विप्लव अवस्थी ने इन तस्वीरो को ट्वीट करते हुए बताया था की ये तस्वीरे दो साल पहले 21 सितम्बर 2015 की है. इस दिन कुमार विश्वास के पिताजी के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली सरकार के सभी कैबिनेट मंत्री इस समारोह में शामिल हुए. विपल्व के इसी ट्वीट को दोबारा रीट्वीट करते हुए बीजेपी प्रवक्ता तेजेंद्र बग्गा ने लिखा की कितनी बेशर्मी से 2 साल पुरानी तस्वीर को शेयर किया जा रहा है.

दरअसल इसी तस्वीर को आप नेता अंजली दमानिया ने शेयर करते हुए लिखा था की क्या आप को नीचा दिखाने के लिए बीजेपी का यही मेगा प्लान है. क्या कपिल मिश्रा, मनोज तिवारी और विपल्व अवस्थी इसी का प्लान बना रहे है. अंजलि के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए तेजेंद्र बग्गा ने लिख की आप केजरीवाल को रिश्वत काण्ड से बचाने का प्रयास कर रही है लेकिन फिर से आपकी पोल खुल गयी.

हालाँकि तेजेंद्र और विप्लव दावा कर रहे है की ये तस्वीरे दो साल पहले की है लेकिन कपिल मिश्रा के दावे ने संदेह पैदा कर दिया है. कपिल मिश्रा के अनुसार यह तस्वीर पीछले साल की है. इसलिए अभी दोनों तरफ से दावे ही किये जा रहे है. उधर आम आदमी पार्टी की तरफ से इस तस्वीर के बारे में कोई प्रतिक्रिया नही आई है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE