नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी से निलंबित विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज फिर प्रेस कांफ्रेंस करके अरविन्द केजरीवाल पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा की जो शख्स मीडिया में आकर कह रहा है की उसने आम आदमी पार्टी को दो करोड़ का चन्दा दिया है , वो झूठ कह रहा है. उसने केजरीवाल के कहने पर ऐसा कहा. कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को माफिया जैसे शब्दों से भी संबोधित किया.

शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर कपिल मिश्रा ने उस शख्स के बारे में खुलासा करने का दावा किया जिसने कल एक निजी चैनल पर कहा था की उसने ही आम आदमी पार्टी को दो करोड़ रूपए का चंदा दिया है. कपिल मिश्रा ने एक प्रेजेंटेशन चलाकर कहा की रात के 12 बजे 50-50 लाख के चार चेक भेजे गए. इसके लिए जो लैटर हेड इस्तेमाल की गयी वो फर्जी है और घर पर बैठकर बनायीं है.

और पढ़े -   संघ पर राहुल गाँधी के वार से बोखलाई बीजेपी, संघ नेता भी हुए लाल

कपिल ने आगे कहा की चार में से दो लैटर हेड पर मुकेश शर्मा के हस्ताक्षर है जबकि दो पर नही है. इसके अलावा मुकेश शर्मा एमसीडी इलेक्शन से पहले ही कंपनियों के निदेशक बने है जबकि ये चेक 2014 में भेजे गए. कपिल ने आगे कहा की मुकेश की कंपनी को दिल्ली सरकार की तरफ से काफी नोटिस भेजे गए है. इसलिए वो केजरीवाल के कहने पर यह सब कह रहे है.

और पढ़े -   ज़मीर नहीं कहता कि मैं नीतीश कुमार का साथ दूँ: अली अनवर

कपिल ने मुकेश को बलि का बकरा बनाने का आरोप लगाते हुए कहा की केजरीवाल सोशल मीडिया पर गलत विडियो चला रहे है. वैसे भी अब केजरीवाल वो विडियो ट्वीट कर चुके है की मुकेश ने उन्हें दो करोड़ रूपए दिए है. उन्हें अब यह आईटी विभाग में जाकर बताना चाहिए. असलियत में वो ऐसा केवल हेम प्रकाश शर्मा को बचाने के लिए कर रहे है. आईटी विभाग भी हेम प्रकाश को ढूंढ रहा है. वो डेवलिन कारपोरेशन का मालिक है जो एक हवाला कंपनी है.

और पढ़े -   वाराणसी में लगे मोदी के लापता होने के पोस्टर लिखा, जाने कौन सा देश तुम चले गए

कपिल यही नही रुके उन्होंने आगे कहा की मैंने केजरीवाल से कुछ सवाल पूछे थे जिनका जवाब आज तक नही मिला. वो ऐसे चुप बैठे है जैसे मुंह में दही जमाई हुई हो. वो मेरी हत्या भी करवा सकते है. लेकिन अब मेरे हाथ में उनका कॉलर है. मैं उनको तिहाड़ जेल भेजकर रहूँगा. उनको देश छोड़कर भागना पड़ेगा. वो सोशल मीडिया पर गलत विडियो चला रहे है क्योकि वो आईआरएस अफसर रहे है और उन्हें पता है की क्या काम कैसे करना है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE