नई दिल्ली | पिछले पांच दिनों से अनशन कर रहे कपिल मिश्रा ने रविवार को आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक और खुलासा किया. लेकिन इस बार खुलासे के दौरान उनके साथ एक और शख्स मौजूद था. नील नाम के इस शख्स ने बताया की वो पहले आम आदमी पार्टी के ही सदस्य थे लेकिन पार्टी के बड़े नेताओं का भ्रष्टाचार देखने के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी और आम आदमी पार्टी वालंटियर एक्शन मंच (AVAM) का गठन किया.

उधर आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया की नील बीजेपी में शामिल हो चूका है और पिछले कई साले से उनकी पार्टी के खिलाफ ऐसे ही बेबुनियाद आरोप लगा चूका है. इन आरोप प्रत्यारोप के बीच कपिल मिश्रा की एक विडियो खूब वायरल हो रही है. यह विडियो रविवार को उनकी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की है जब कपिल मीडिया को चेक दिखाते दिखाते बेहोश हो गए थे.

और पढ़े -   संघ पर राहुल गाँधी के वार से बोखलाई बीजेपी, संघ नेता भी हुए लाल

इस विडियो में दावा किया गया था की कपिल , नील के कहने पर बेहोश हुए थे. विडियो में वो पल दिखाया गया है जब नील, कपिल को ‘बेहोश’ होने के लिए कह रहे है. इस दौरान नील , कपिल के बगल में खड़े होकर ‘बेहोश’ कहते है और अगले ही पल कपिल बेहोश हो जाते है. इस विडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर किया जा रहा है. इसके अलावा ट्वीटर पर हैश टैग .#मिश्राजी_की_बकलोलि भी खूब ट्रेंड कर रहा है.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

कपिल के बेहोश होने पर आम आदमी पार्टी के नेता दिलीप पाण्डेय ने भी व्यंग कसा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’ और PC पूरी होने के ठीक बाद बेहोश हुए, लेकिन हाथों का घेरा ललाट के आगे बनाकर, और बेहोशी में भी उनके दोनों हाथ अलग नहीं हुए. वाह रे बेहोशी.’ एक और ट्वीटर यूजर लिखता है की अभी तक इच्छा मृत्यु के बारे में तो सुना था लेकिन आज इच्छा बेहोशी भी देख लिया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE