sangeet-som_650x400_51466146257

मुज़फ्फरनगर दंगों के आरोपी तथा मेरठ के सरधना से विधायक संगीत सोम ने आज पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा की कैराना राजनितिक मुद्दा नही है लेकिन अगर समय रहते नही चेते तो जल्द ही ये कश्मीर बन जाएगा.

हिन्दुओं की हालत पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा की यहाँ हिन्दू बद से बदतर ज़िन्दगी जी रहे है. संगीत सोम बेल्हा के करमाही गांव निवासी भाजपा एमएलसी डॉ. महेन्द्र सिंह के पिता के निधन पर सांत्वना देने आए थे.

और पढ़े -   बीजेपी-आरएसएस धमकाने की कोशिश न करे, 2019 में चैन से भी नहीं बैठने देंगे - लालू यादव

रविवार दोपहर करीब एक बजे करमाही गांव पहुंचे भाजपा विधायक संगीत सोम करीब आधे घंटे तक डॉ. महेन्द्र सिंह के आवास पर रहे। सरधना विधायक ने यूपी में भाजपा की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार का नाम अब तक न खोले जाने के सवाल पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़ी पार्टी है, इसमें कोई एक व्यक्ति निर्णय नहीं लेता। सीएम पद के दावेदार पर बहुत शीघ्र ही बातचीत कर फैसला किया जाएगा।

और पढ़े -   राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की और से उतरा जाएगा सयुंक्त उम्मीदवार - येचुरी

कैराना के लिए शुरू की गई निर्भया यात्रा बंद करने के सवाल पर सोम ने कहा कि इसके लिए उन्हें किसी ने रोका नहीं, बल्कि उन्होंने स्वयं यात्रा रोक दी। क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि निर्भया यात्रा का असर प्रदेश के लॉ एण्ड आर्डर पर विपरीत हो सकता है।

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE