जहानाबाद के आरजेडी विधायक मुंद्रिका प्रसाद यादव ने बिहार विधानसभा में एक विवादित बयान दिया है। कृषि बजट पर चर्चा के दौरान आरजेडी विधायक ने ने कहा कि पीएम को कान पकड़कर हटा देना चाहिए। उनके इस बयान के बाद से बीजेपी नेताओं में काफी आक्रोश हैं। वह चर्चा के दौरान हंगामा करने लगे और नारेबाजी करते हुए वेल में पहुंच गए।

और पढ़े -   बीजेपी मुझे करे दलित विरोधी साबित, पद से दे दूंगा इस्तीफा: ज्योतिरादित्य सिंधिया

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी नेता ने कोई विवादित बयान दिया हो इससे पहले भी कई नेताओं ने इस तरीके के बयान दिए हैं। कुछ दिन पहले बिहार में एलजेपी के नेता ब्रिजनाथ सिंह की हत्या के बाद जेडीयू के कुछ नेताओं ने कहा था कि बिहार में मारे गए नेता धरती के बोझ हैं।

उनके इस बयान के बाद सीएम नीतीश कुमार ने खेद प्रकट करते हुए इसकी आलोचना की थी। मुंद्रिका प्रसाद से पहले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने भी एक सभा में विवादित बयान दिया था। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं पर ऊंगली उठाने वाले लोगों को गोली मारने व जीभ काटने की धमकी दी थी। (liveindiahindi)

और पढ़े -   मायावती का इस्तीफा मंजूर, राज्यसभा में बीजेपी पर बोलने नही देने का लगाया था आरोप

English Summary

RJD MLA Mundraika Prasad’s from Jehanabad gave a controversial statement in Bihar Assembly. RJD MLA said this during the discussion on the agricultural budget.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE