नयी दिल्ली : भाजपा महासचिव व पार्टी के जम्मू कश्मीर मामलों के प्रभारी राम माधव ने आज उम्मीद जतायी है कि राज्य में सरकार गठन को लेकर भाजपा व पीडीपी के बीच पूर्व का ही समझौता कायम रहेगा. उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष सरकार गठन पर पॉजिटिव हैं, हालांकि उन्होंने सरकार गठन के लिए कोई समय सीमा निर्धारित नहीं है. उन्होंने राज्य से अफ्सफा कानून हटाने की संभावना को भी खारिज कर दिया.

राम माधव ने दोनों दल की सरकार बनने की प्रति आशावादी रुख प्रकट करते हुए अखबार में छपी खबरों को निराधार बताया. ध्यान रहे कि राम माधव कल शाम महबूबा से मिले थे. महबूबा राज्य में सेना को विशेष अधिकार देने वाले अफ्सफा कानून को हटावाना चाहती हैं. अशांत क्षेत्र में लागू होने वाला यह कानून जम्मू कश्मीर में 1990 से लागू है.
राम माधव ने कहा अफ्सफा कानून हटाने वाली खबर सही नहीं है. हां, एजेंडा आॅफ एलायंस को कैसे बढ़ाना है, इस पर चर्चा हो सकती है. उन्होंने कहा कि हम एजेंडा आॅफ एलायंस के आधार पर सरकार चलाने के पक्षधर हैं. राम माधव के बयान से स्पष्ट संकेत मिलता है कि पूर्व के एजेंडा आॅफ एलायंस में हल्की फेरबदल हो सकती है. राम माधव ने कहा कि हम राज्य में स्थिर सरकार देंगे.  (prabhatkhabar)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें