kirti

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निलंबित सांसद और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कीर्ति आजाद ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को  बिन पेंदी का लोटा बताते हुए कहा कि अरुण जेटली दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) को संभाल नहीं सके, लेकिन आज वह पूरे देश की वित्त व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

उन्होंने अरुण जेटली के राजनीतिक बजूद पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जब पूरे देश में मोदी लहर थी, तो ऐसे में अरुण जेटली को हार का सामना करना पड़ा.  उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए सवाल किया कि “एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि ‘न खाऊंगा और न खाने दूंगा’ और दूसरी ओर भ्रष्टाचार के आरोपित लोगों को देश के वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी देते हैं, इसे क्या समझा जाए?”

उन्होंने अपने ऊपर हुई कारवाई को लेकर कहा,  भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने के कारण उन्हें पार्टी ने निलंबित किया. उन्होंने कहा,  “मैं पिछले 10 वषरें से डीडीसीए में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाता रहा हूं. अमित शाह से पहले के अध्यक्षों ने तो मुझे पार्टी से निलंबित नहीं किया.”

उन्होंनेआगे  कहा, “मैं न तो पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहा हूं और न ही पार्टी के विरुद्घ कोई टिप्पणी की है. मैंने व्यक्ति विशेष के बारे में कहा था और कह रहा हूं.”


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें