नई दिल्ली | शुक्रवार को केंद्र की मोदी सरकार ने अपने तीन साल पुरे कर लिए. इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पत्रकारों से बात कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को बखान किया. इसके अलावा उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावो में एक बार फिर बहुमत हासिल करने का भरोसा जताया. उन्होंने कहा की उम्मीद है की हम 2014 के प्रदर्शन को और बेहतर करेंगे.

पत्रकारो से बात करते हुए अमित शाह ने कहा की पिछले तीन सालो में नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का आत्मविश्वास बढ़ा है. मोदी जी के प्रयासों से भारत विश्व की सबसे तेजी से बढती हुई अर्थव्यवस्था बना, मुद्रास्फीति पर लगाम लगायी गयी , महंगाई घटी है, देश की जीडीपी में तेजी आई है और जीएसटी जैसे सुधार आगे बढे है. इसके अलावा पिछले तीन सालो में हमारी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नही लगा है.

और पढ़े -   अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के मामले में दुसरे लोकतांत्रिक देशों से आगे है भारत: नकवी

अमित शाह ने बड़े आत्मविश्वास के साथ कहा की खुद हमारे विरोधी भी हम पर भ्रष्टाचार का आरोप नही लगाए पाए है. जबकि पूर्व की यूपीए सरकार में हर महीने भ्रष्टाचार की खबरे आती थी. करीब 12 लाख करोड़ का घोटाला किया गया. यही नही मोदी जी ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा को भी बहाल करने का काम किया है. यूपीए सरकार में हर मंत्री , प्रधानमंत्री था और प्रधानमंत्री को कोई गंभीरता से नही लेता था.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

अमित शाह ने आगे कहा की इससे प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंची. दो करोड़ रोजगार सालाना देने के वादों पर अमित शाह ने युटर्न लेते हुए कहा की यह संभव नही है की हर किसी को रोजगार दिया जा सके. इसलिए हम स्किल डेवलपमेंट कार्यक्रम चला रहे है जिससे लोग स्वरोजगार के लिए प्रशिक्षित हो रहे है. इसके अलावा अमित शाह ने दावा किया की उन्होंने देश की राजनीती से परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण को समाप्त करने का काम किया है.

और पढ़े -   अगर मुसलमान मान ले हिंदुओं का अपना पूर्वज, तो फिर हम एक हो जाएंगे: स्वामी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE