ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन (AIMIM) और हैदरबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एक साजिश के तहत पहले तो देश भर में इस्लाम का डर पैदा किया जा रहा है, फिर भीड़ के जरिए मुस्लिमों की हत्या करवाई जा रही है.

हरियाणा में चलती ट्रेन में भीड़ द्वारा 17 वर्षीय मुस्लिम लड़के की हत्या किए जाने की निंदा करते हुए ओवैसी ने कहा कि पूरे भारत में नफ़रत का माहौल बनाया जा रहा है. ओवैसी ने पत्रकारों से कहा कि देश में बनाए जा रहे इस माहौल को इस्लाम से डर पैदा करने का माहौल कहूंगा.  उन्होंने कहा कि ऐसा माहौल बनाने वाले ही गाय, धर्म और दाढ़ी के नाम पर हो रही मुस्लिमों की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं।

और पढ़े -   विपक्ष एकता का पोस्टर पोस्ट करने वाले ट्वीटर अकाउंट से मायावती ने झाडा पल्ला, ट्विटर ने अकाउंट को किया सस्पेंड

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने शुक्रवार को हरियाणा में ट्रेन में भीड़ द्वारा मुस्लिम लड़कों पर किए गए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की. ओवैसी ने श्रीनगर की मस्जिद के बाहर भीड़ द्वारा एक पुलिस अधिकारी की हत्या किए जाने की भी निंदा की।

उन्‍होंने कहा कि मैं पुलिस उपाधीक्षक अयूब की भीड़ द्वारा हत्या किए जाने की भी निंदा करता हूं. उन्होंने कहा कि यह सब जम्मू एवं कश्मीर की सत्ता पर क़ाबिज़ भाजपा और पीडीपी के खराब प्रशासन का नतीजा है. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों पार्टियों ने बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन किया कुछ भी नहीं.

और पढ़े -   खुद को बचाने के लिए नीतीश और सुशील मोदी के सामने नाक रगड़ रहे: लालू यादव

उन्होंने कहा कि उन लोगों में कोई अंतर नहीं है जिन्होंने अय्यूब को मार डाला और जो लोग गाय या धर्म के नाम पर मुसलमानों को मार रहे हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE