rahul1

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी खाट सभा में पूरे तेवर में हैं. कानपुर देहात में खाट सभा कर रहे राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला किया.

राहुल में अपने संबोधन में कहा कि नरेंद्र मोदी कहते हैं, धर्म से बड़ा कुछ नहीं है और धर्म कहता है कि सबसे पहले मां की रक्षा करनी चाहिये और गाय हमारी मां है. आज सुबह जब मैं कार्यक्रम स्थल के लिये रवाना हुआ, तो हजारों गायें मुझे सड़क पर घूमती मिली. जब वो घूमती है, तो प्रधानमंत्री को नहीं दिखायी देता है कि इनको भी आशियाना दिया जाए. लेकिन जब ये गाए बड़े वाहनों ट्रक के नीचे आती है तो क्या नरेंद्र मोदी इनको बचाने आते हैं. कोई नहीं आता है. भाजपा मुझे ये सब न सिखाये. ये सिर्फ धर्म और गाय के दलाल है. केवल दिखावा करते हैं, न इनको अपने धर्म के बारे में मालूम है, न ही इनको देश चलाना आता है. जिसे देश के लोगों की रक्षा करना नहीं आता है, वह गायों की क्या रक्षा करेगा.

और पढ़े -   अगले साल विधानसभा चुनावो के साथ ही हो सकते है लोकसभा चुनाव

उन्होंने आगे कहा कि अगर आप गरीब है तो नरेंद्र मोदी के पास मत जाएं. अमीर होते हुये अगर आपने चोरी की, हत्या की, लूट की जो भी किया है, सब माफ किया जायेगा. लेकिन अगर आप गरीब हैं तो वहाँ गलती से भी न जाये, वरना जूतों से मारकर भगायेंगे. क्योकि उनके अनुसार किसान अमीर है, तभी उसके कर्ज माफ नहीं किये जा रहे है. नरेंद्र मोदी ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपये माफ किये. लेकिन देश के गरीबों व किसानों के नहीं, बल्कि दस बारह अमीरों के माफ किये हैं. अगर नरेंद्र मोदी जी अमीर उद्योगपति 12 लोगों के लिये एक लाख 10 हजार करोड रुपये माफ कर सकते हैं, तो उनको हिंदुस्तान के गरीब पीड़ित किसानों का कर्ज माफ करना पडेगा.

और पढ़े -   राहुल ने मोदी पर आरएसएस के लोगो को हर संस्थान में डालने और झूठ बोलने का लगाया आरोप

जम्मू-कश्मीर हमले को लेकर उन्होंने कहा घाटी में हुए हमले के लिए पाकिस्तान और केंद्र सरकार जिम्मेदार है. अरुण जेटली को मिलकर हम पहले ही यह बता चुके थे कि कश्मीर में जिस तरीके से आपकी पार्टी काम कर रही है, वैसे वहां किसी बड़ी घटना के होने के आसार हैं. राहुल ने यह भी कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ मिलकर किसी इवेंट मैनेजमेंट की तरह कार्रवाई कर रही है

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में कुर्सी न मिलने पर भडके बीजेपी विधायाक बोले, मैं अब भी गुलाम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE