उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मेडिकल कॉलेज में हुई मौतों को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर भड़क उठे है. उन्होंने इन मौतों को नरसंहार करार दिया.

सांसद साक्षी महाराज ने कहा, 1 और 2 मौतें सामान्य होती है। इतने लोग एक साथ सामान्य मौत से नहीं मरते है. ऑक्सीजन की सप्लाई बंद करने वाले को पता होगा अगर ऐसा कर दिया, तो क्या होगा. उन्होंने कहा, मामला नरसंहार जैसा ही है. इस नरसंहार में देश के भविष्य बनने वाले बच्चों की जान गई है. कौन जानता था कि ये बच्चे आगे चलकर क्या बनते.

उन्होंने कहा, कारण बहुत छोटा सा 60-65 लाख रूपए किसी के बाकी थे, उसने ऑक्सीजन बंद कर दी. जिसने ऑक्सीजन की सप्लाई बंद की, उसको भी जानकारी होगी, अगर ऑक्सीजन बंद होगा तो क्या हाल होगा. मुझे टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है. दो दिन पहले योगी जी गोरखपुर आए थे. ये उन्हीं के क्षेत्र का मामला है.

साक्षी महाराज ने कहा, “मैंने मुख्यमंत्री योगी से कहा है कि इस घटना में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो, जिससे प्रदेश में दोबारा ऐसी घटना नहीं घट सके.”

गौरतलब है कि पांच दिन के भीतर गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज (बीआरडी) में ऑक्सीजन ना मिलने से 32 बच्चों सहित 60 लोगों की मौत हो चुकी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE