केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को रौजा में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां को पाकिस्तान के पिछलग्गू हैं। आजम खां की इस टिप्पणी पर कि  पाकिस्तान में प्रधानमंत्री की दाउद इब्राहिम के साथ बैठक हुई थी, उन्होंने कहा कि इस तरह की बातें बेबुनियाद है। नरेंद्र मोदी की सरकार हर मोर्चे पर सफल साबित हो रही है। उनकी अगुवाई में देश के मुद्रा कोष में खासी वृद्धि हुई है और देश की समृद्धि बढ़ी है।

और पढ़े -   पीड़ित दलितों से मिलकर मायावती ने कहा - योगी सरकार दलित विरोधी, संघर्ष के लिए रहो तैयार

giriraj singh statement about azam khanबलिया के सिकंदरपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे गिरिराज सिंह ने रौजा में पत्रकारों से बातचीत की। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान श्री सिंह ने कहा कि देश भर में जनहित में रेलवे की तमाम परियोजनाओं पर लगातार काम हो रहा है, जबकि विपक्ष पूरी तरह मुद्दाविहीन है। देश को विखंडित करने की विपक्ष की  साजिश को मोदी सरकार सफल नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है।

और पढ़े -   सहारनपुर दौरे से पहले बोली मायवती - अगर मुझे कुछ होता है तो सिर्फ बीजेपी जिम्मेदार

उत्तराखंड में सियासी संकट के सवाल पर कहा कि उत्तराखंड की सरकार अल्पमत में है। गाजीपुर में कुछ देर विश्राम करने के बाद गिरिराज सिंह बलिया के लिए  रवाना हो गए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता मुकेश शर्मा मिंटू, अरुण राय, विपिन राय, कृष्ण कुमार राय, ज्ञान प्रकाश राय, उमापति राय, सरोज कुशवाहा, रामनरेश कुशवाहा, नरेश यादव, ओम प्रकाश राय, जितेन्द्र राय, रविशंकर राय, अश्वनी राय, नीरज राय और शिवजी राय ने उनका स्वागत किया। उधर कठवामोड़ में धनेश्वर बिंद के नेतृत्व और सिधारघाट में भाजपा के पूर्व मंडलाध्यक्ष पाली अखिलेश राय की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। (Amar Ujala)

और पढ़े -   बीजेपी शासित राज्यों में लोगों को मारा जा रहा, प्रधानमन्त्री को जवाब देना चाहिए: राहुल गांधी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE