नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लगातार नरेंद्र मोदी सरकार पर डीडीसीए मामले में तमाम आरोप लगाए जाने के बाद बौखलाई बीजेपी ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल को वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा दायर मानहानि के मामले में जेल जाने को तैयार रहना चाहिए।

बीजेपी की अरविंद केजरीवाल को चेतावनी, जेल जाने को तैयार हो जाओएक के बाद एक असंवैधानिक कदम उठाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल पूरी तरह नाकाम रहे हैं और अपनी सरकार की नाकामी को छिपाने के लिए राजनीतिक विद्वेष की भावना से इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को यह बात कही।

और पढ़े -   पार्टी दफ्तर के बाहर कुमार विश्वास के खिलाफ लगे पोस्टर को 'आप' ने बताया साजिश, पुलिस में दर्ज की शिकायत

बता दें कि दिल्ली सरकार द्वारा डीडीसीए में कथित घोटाले की जांच के लिए गठित किए गए गोपाल सुब्रमण्यम आयोग को केंद्र ने असंवैधानिक करार दिया है।

केंद्रीय गृहमंत्रालय ने अपने एक आदेश में कहा कि दिल्ली सरकार के कार्य के दायरे डीडीसीए नहीं आता है। इसलिए गठित आयोग असंवैधानिक है। वहीं, केजरीवाल सरकार ने इसके जवाब में कहा कि गृहमंत्रालय की राय उसके ऊपर बाध्यकारी नहीं है। अगर केंद्र सरकार को जांच से आपत्ति है तो वह कोर्ट जा सकती है, लेकिन जांच जारी रहेगी। साभार: NDTV

और पढ़े -   कोविंद के समर्थन पर बोले गुलाम नबी आजाद - वो कट्टर भाजपाई हैं, ऐसे में समर्थन संभव नहीं

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE