उत्तर प्रदेश की सपा सरकार में मंत्री कद्दावर मुस्लिम नेता आज़म खान ने एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जवाबी हमला करते हुए कहा हैं कि परदेसी आते हैं. चले जाते हैं. ओवैसी लखनऊ की बिरयानी खाएं और यहां से बस दफ़ा हो जाएं.

आज़म खान ने आगे कहा, ”ओवैसी मुसलमानों को कमज़ोर न करें, उन्हें बांटे नहीं. वो मुसलमानों को संगठित करें. अगर ओवैसी मुसलमानों को संगठित करना चाहेंगे ताकि सेकुलर ताकतें मज़बूत हों तो हम उनका साथ यहां भी देंगे और उनके यहां भी देंगे.” उन्होंने कहा कि हम हमेशा उनके पिता की ज़िन्दगी में उनके यहां जाते रहे हैं. उन्हें मशहूर करने के लिए उन्हें वो दिन याद होना चाहिए.

और पढ़े -   टोल मांगने पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष का जवाब, मैं सांसद हूँ और टोल फ्री भी

गौरतलब रहें कि असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में लखनऊ में अपनी-अपनी पार्टी का मुस्लिम चेहरा कहे जाने वाले एसपी नेता आजम खां, बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी और कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद को मुस्लिम ‘डीलर’ करार दिया.

इसके अलावा ओवैसी ने आज़म पर निशाना साधते हुए कहा था कि एक मंत्री की भैंस चोरी नहीं हुई थी बल्कि उनसे परेशान हो कर भाग गयी थी जैसे अब दलित और मुसलमान भाग रहे हैं. उनकी देखा देखी अब एक बीजेपी सांसद ने कल्लू नामक अपने कुत्ते के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवायी है. सूबे की सियासत अब भैंस और कल्लू तक सिमट रही है.

और पढ़े -   सहारनपुर की आड़ में थी बीजेपी की और से मेरी हत्या कराने की साजिश: मायावती

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE