_75237cf8-af4b-11e6-b4b4-3ed39deda4e7

चंडीगढ़ | बीजेपी के पूर्व राज्यसभा संसद नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब में झटका लगता दिख रहा है. नवजोत सिंह सिद्धू के आवाम-ए-पंजाब मोर्चे में फुट पड़ती दिख रही है. सिद्धू के मोर्चे के अहम् सदस्य , बैंस ब्रदर आम आदमी पार्टी के साथ जा सकते है. पंजाब में दोराहे पर खड़े सिद्धू के लिए यह जोरदार झटका हो सकता है. बैंस ब्रदर ने सिद्धू पर कांग्रेस में जाने का आरोप लगाया.

आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा की बैन ब्रदर बहुत जल्द आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ेंगे. पहले खबर थी की बैंस ब्रदर की पार्टी लोक इन्साफ पार्टी का आम आदमी पार्टी में विलय होगा. लेकिन आम आदमी पार्टी का संविधान इसके आड़े आ रहा था. दोनों बैंस भाई पंजाब से चुनाव लड़ना चाहते थे जबकि आम आदमी पार्टी के संविधान के अनुसार, एक परिवार से केवल एक सदस्य चुनाव लड़ सकता है.

और पढ़े -   शरद यादव के साथ 20 विधायक, कभी भी गिरा सकते है नितीश सरकार

गौरतलब है की बैन बंधुओ ने 28 अक्टूबर को सिद्धू के आवाम मोर्चे से अलग होकर लोक इंसाफ पार्टी का गठन किया था. बैंस भाइयो में से एक सिमरजीत सिंह बैंस ने कहा की हमारी लोक इन्साफ पार्टी का गठबंधन आम आदमी पार्टी से हो रहा है. हम मिलकर पंजाब में चुनाव लड़ेंगे. आम आदमी पार्टी के लिए यह गठबंधन फायदे का सौदा साबित हो सकता है क्योकि पंजाब के एक वर्ग पर बैंस बंधुओ का काफी प्रभाव है.

और पढ़े -   गोरखपुर में मृतक बच्चो के परिजन से मिले राहुल गाँधी, योगी ने सुनाई खरी खरी

आम आदमी पार्टी से गठबन्ध करने से पहले सिमरजीत सिंह बैंस और उनके भाई ने सिद्धू पर कांग्रेस के साथ जाने का आरोप लगाया था. इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू की आप और कांग्रेस , दोनों से बात चल रही थी. सिद्धू की आम आदमी पार्टी और कांग्रेस से कई दौर की बात हुई लेकिन अभी तक यह तय नही हुआ की सिद्धू पंजाब इलेक्शन में किसके पक्ष में जायेंगे.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस के मौके पर संबित पात्रा ने किया ऐसा ट्वीट की लोगो ने पूछ डाला, आज गौमूत्र नही पिया था क्या

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE