Prevent the activities of VHP in Ayodhya Center: Owaisi

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उनकी पार्टी द्वारा यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के बारें में कहा कि उनकी पार्टी गठबंधन करने को तैयार है.

ओवैसी ने कहा, ‘हमारे राज्य (उप्र) अध्यक्ष शौकत अली कुछ संगठनों, कुछ नेताओं एवं कुछ पार्टियों के साथ संपर्क में हैं. इस पर कुछ भी टिप्पणी करना अभी जल्दबाजी होगा. निश्चित तौर पर हम गठबंधन को लेकर खुले हैं किन्तु यह समाजवादी पार्टी, कांग्रेस या भाजपा जैसे दलों के साथ नहीं हो सकता.

छोटे राजनितिक दलों से गठबंधन के मसलें पर उन्होंने कहा कि  ‘मैं ऐसे मामलों में शामिल नहीं हूं. हमारे राज्य अध्यक्ष वहां हैं। हमें कुछ समय प्रतीक्षा करनी पड़ेगी.’ ओवैसी ने आगे कहा कि उनकी पार्टी को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है जो बहुत खुशी की बात है तथा इससे उनकी पार्टी को काफी भरोसा मिला है.

उन्होंने कहा, ‘राज्य सरकार के खिलाफ निश्चित तौर पर काफी नाराजगी है क्योंकि उन्होंने चुनावी घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं किया है. सरकार की खिंचाई हो रही है. वे कानून एवं व्यवस्था को नियंत्रित करने में विफल रहे हैं तथा अब उनकी पार्टी के भीतर ही गंभीर आतंरिक मतभेद चल रहे हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें