kejriwal against bjp

नोटबंदी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर से प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि भूखे मर रहे हैं. देशभर में इमरजेंसी जैसे हालात बन रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री को देश से माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने कहा, पिछले चार दिन से देश के लोग काम धंधा छोड़कर लंबी लाइनों में लगे हैं, पूरा देश कोई काम नहीं कर रहा है. अफरा-तफरी मची है और लोग आत्महत्या कर रहे हैं, इस समय देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं. उन्होंने पीएम के गोवा में दिए गये भाषण पर दुःख जाहिर करते हुए कहा,’प्रधानमंत्री मोदी ने पहले 2 दिन बोला था, अब 50 दिन के लिए बोल रहे हैं। जनता 50 घंटे भी नहीं रुक सकती.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पहले कहा कि दो दिन में ठीक हो जाएगा, अगले दिन बोला कि 10 दिन लगेंगे अब प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि 50 दिन लगेंगे. अब जनता 50 घंटे इंतजार करने की हालात नहीं है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के समय देश की जनता से स्विस बैंक से काला धन वापस लाने का बाद किया था, उसका क्या हुआ? सरकार ने ब्लैकमनी के खिलाफ कार्रवाई करने का नाटक किया और नाटक से जनता का पेट नहीं भरता.

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी अहंकार छोड़िए और नोटबंदी का फैसला वापस ले लीजिए. अगर सरकार चाहे तो इंतजाम पुख्ता कर नियम वापस से लागू कर दे. उन्होंने कहा कि इस फैसले से पूरे देश में पैनिक हो गया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें